ASANSOL

Asansol से चलनेवाली वीकली ट्रेनों के फेरे बढ़ाने की मांग

फॉस्बेक्की प्रतिनिधिमंडल मिला डीआरएम से

बंगाल मिरर, आसनसोल : ( Asansol News In Hindi ) रेलवे से संबंधित विभिन्न मांगों को लेकर दक्षिण बंगाल के सबसे बड़े वाणिज्यिक संगठन फॉस्बेक्की प्रतिनिधिमंडल ने आज आसनसोल के डीआरएम चेतनानंद सिंह से उनके कार्यालय में मुलाकात की । रेलवे से संबंधित कई प्रस्ताव चेतनानंद सिंह के सामने रखें . इस दौरान फॉस्बेक्की महासचिव सचिन राय, अध्यक्ष आरपी खेतान, कोषाध्यक्ष राजेश दारूका ऑर्गेनाइजिंग सेक्रेट्री निखिलेश उपाध्यायमौजूद थे। 

इस बारे में पत्रकारों को जानकारी देते हुए संगठन के अध्यक्ष राजेंद्र प्रसाद खेतान ने कहा कि आज आसनसोल रेलवे डिवीजन के डीआरएम चेतनानंद सिंह के साथ फॉस्बेक्की के प्रतिनिधिमंडल की काफी सकारात्मक माहौल में बातचीत हुई उन्होंने कहा कि प्रतिनिधि मंडल की तरफ से आसनसोल से कोलकाता के लिए कोलफील्ड के बाद एक और ट्रेन चलाने का अनुरोध किया गया। इस पर चेतनानंद सिंह ने कहा की आसनसोल से राजधानी एक्सप्रेस चलती है उसमें तकरीबन 200 सीट खाली रहती है कोलफील्ड के बाद आसनसोल से कोलकाता के लिए कोई ट्रेन ना होने की वजह से राजधानी एक्सप्रेस में जो 200 सिटें खाली रहते हैं उनमें कुछ किया जा सकता है जिससे कि यहां के यात्रियों को सुविधा हो सके।

 इसके अलावा संगठन के प्रतिनिधिमंडल ने डीआरएम के सामने दुरंतो और राजधानी एक्सप्रेस में आसनसोल के यात्रियों को टिकट मिलने में आसुविधा होने के बारे में बताया इस पर चेतनानंद सिंह ने प्रतिनिधि मंडल को आश्वासन दिया कि आसनसोल से कोटा बढ़ा दिया जाएगा। इसके अलावा फोसबेकी के प्रतिनिधिमंडल ने डीआरएम के सामने आसनसोल की एक और समस्या रखी उन्होंने कहा कि आज भी आसनसोल से चेन्नई अहमदाबाद या मुंबई जाने के लिए सिर्फ हफ्ते में ट्रेन है इससे यहां के लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है उन्होंने कहा कि 10 साल हो गए इन ट्रेनों को शुरू हुए लेकिन अभी तक यह हफ्ते में ही चलती हैं। इस समस्या के समाधान के लिए डीआरएम ने कहा कि वह इन ट्रेनों की आवाजाही को बढ़ा देंगे जिससे कि यहां के लोगों को परेशानी ना हो।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *