RANIGANJ-JAMURIA

रेलवे फाटक बंद करने का विरोध

बंगाल मिरर, चरण मुखर्जी, जामुड़िया :
तपसी पंचायत इलाके में रेलवे फाटक को अचानक बंद करने पर स्थानीय लोगों ने विरोध जताया। जामुड़िया विधानसभा क्षेत्र के तपसी रेलवे स्टेशन के पास स्थित इस फाटक को बंद किए जाने के बाद स्थानीय निवासी, खासकर स्टेशन पाड़ा, जान बाजार, और दास पाड़ा के लोग प्रदर्शन करने लगे। उनका आरोप था कि बिना पूर्व सूचना के रेलवे फाटक बंद कर दिया गया, जिससे लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

इस बारे में स्थानीय निवासी राज मुखर्जी ने कहा कि यहां पर ओवरब्रिज का निर्माण किया गया है रेलवे फाटक को बंद करने की साजिश की जा रही थी उन्होंने कहा कि अगर रेलवे फाटक को बंद कर दिया जाता है तो यहां के लोगों को रास्ते से आर पार जाने के लिए 2 किलोमीटर चलना होगा उन्होंने कहा कि यहां पर पोस्ट ऑफिस से बाजार है मार्केट है ऐसे में अगर रेलवे फाटक को बंद कर दिया जाता है तो लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ेगा।

उन्होंने कहा कि लोगों के आंदोलन की वजह से स्टेशन मास्टर आए थे और उन्होंने आश्वासन दिया के रेलवे फाटक बंद नहीं होगा लेकिन उन्होंने साफ कहा कि अगर भविष्य में रेलवे फाटक को बंद करने की कोशिश की गई तो स्थानीय निवासी बड़े पैमाने पर आंदोलन करेंगे। वही इस बारे में स्थानीय पंचायत सदस्य माला बावरी ने कहा कि अगर रेलवे फाटक को बंद कर दिया जाता है तो यहां के लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ेगा यहां पर पोस्ट ऑफिस है बाजार है यहां से ही लोग अस्पताल के लिए आना-जाना करते हैं ऐसे में अगर रेलवे फाटक को पूरी तरह से बंद कर दिया जाए तो लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ेगा उन्होंने साफ कहा कि आज इसी मुद्दे पर यहां के लोगों के साथ हुआ आंदोलन कर रही हैं और अगर भविष्य में रेलवे फाटक को पूरी तरह से बंद कर दिया जाता है तो और बड़े पैमाने पर आंदोलन होगा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *