ASANSOL

शुवेंदु की सभा रोड शो आसनसोल में 7 को

बंगाल मिरर, आसनसोल ः शुवेंदु की सभा रोड शो आसनसोल में 7 को।  भाजपा के अखिल भारतीय सचिव अरविंद मेनन ने गुरुवार को आसनसोल में पार्टी के जिला कार्यालय में बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की, यह देखने के लिए कि “हमरा बूथ सबसे मजबूत है” का नारा कितना सही है। उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं से कहा कि एकमात्र लक्ष्य बंगाल से तृणमूल कांग्रेस को हटाना है। राज्य में 200 से अधिक सीटों पर कब्जा के लक्ष्य पर जोर दिया। अरविंद मेनन ने  सभी भाजपा कार्यकर्ताओं से उस लक्ष्य की ओर बढ़ने का आह्वान किया।

bjp meeting

ऐसा ही संदेश आसनसोल के सांसद और केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रिया ने भी दिया । इस राज्य में, भाजपा को संगठनात्मक रूप से पाँच क्षेत्रों में विभाजित किया गया है। राढ़बंगाल उन क्षेत्रों में से एक है। भाजपा के अखिल भारतीय सचिव अरविंद मेनन को उत्तर बंगाल की भी अतिरिक्त जिम्मेदारी दी गई है।

बैठक के बाद, आसनसोल के सांसद बाबुल सुप्रियो ने कहा, “बैठक में क्या चर्चा हुई, इसे बाहर नहीं कहा जा सकता है।” लेकिन हमारा एकमात्र लक्ष्य तृणमूल कांग्रेस को हटाना है। उसके लिए, पार्टी के निचले स्तर के कैडरों और नेताओं  की बैठक में बताया गया है कि उन्हें क्या करना है। भाजपा जिला अध्यक्ष लक्ष्मण घरूई ने कहा कि 200 से अधिक सीटें प्राप्त करने के लिए एक मजबूत संगठन की आवश्यकता थी। जो हमारे पास है। हमारी टीम बड़ी है। हमारे लिए सौभाग्य से, अरविंद मेनन ने खुद जिले की स्थिति का निरीक्षण किया।

जिले के सभी 9 विधानसभा क्षेत्रों में जीत हासिल करनी है

उन्होंने संगठन के सभी समिति सदस्यों से बात की, जिनमें बूथ, शक्ति केंद्र, युवा और महिला मोर्च शामिल हैं। कुलपति और बाराबनी मंडल के कार्यकर्ताओं ने उनसे बात की है। उन्होंने कर्मचारियों को प्रेरित किया और उन्हें संगठन को बढ़ाने के लिए प्रोत्साहित किया। उन्होंने आगे कहा कि इस बैठक में अखिल भारतीय सचिव अरविंद मेनन ने कार्यकर्ताओं को यह कहते हुए जिम्मेदारी दी है कि हमें जिले के सभी 9 विधानसभा क्षेत्रों में जीत हासिल करनी है। जैसे कि हम तृणमूल कांग्रेस को हराकर 9-0 कर सकते हैं।

भाजपा का 7 फरवरी को आसनसोल में एक विशाल रोड शो और सभा होगी। आसनसोल के सांसद के साथ भाजपा नेता शुवेंदु अधकारी भी होंगे। आसनसोल में अन्य राजनीतिक दलों के कई बड़े नेता उस दिन भाजपा में शामिल होंगे। हालांकि, मैं यह नहीं कह रहा हूं कि अब कौन शामिल होगा। भाजपा जिलाध्यक्ष ने दावा किया है कि आश्चर्य होगा।

Leave a Reply