जितेंद्र तिवारी ने किया तृणमूल कांग्रेस अंचल कार्यालय का उद्घाटन

बंगाल मिरर, राहुल तिवारी,पांडेश्वर। पांडेश्वर विधानसभा क्षेत्र के श्यामसुंदर में नबग्राम अंचल तृणमूल कांग्रेस कार्यालय का उद्घाटन बुधवार की शाम टीएमसी जिलाध्यक्ष सह पांडेश्वर विधायक जितेन्द्र तिवारी ने फीता काटकर किया। इस मौके पर बड़ी संख्या में कार्यकर्ता एवं समर्थक मौजूद थे। इस मौके पर टीएमसी जिलाध्यक्ष जितेन्द्र तिवारी ने कहा कि इस अंचल की जनता बढ़िया काम करने पर समर्थन करती है, जनता का समर्थन लेकर गलत काम करने पर सही सबक भी देती है।

riju advt

हमलोगों ने मान-अभिमान किया तो हमलोगों के खिलाफ में वोट दिया। आज यहां से स्पष्ट करना चाहता हूं कि जिनलोगों ने हमसे मुंह मोड़ा था, वह गलत नहीं थे, कहीं न कहीं हमलोगों के गुरुर, घमंड को सही ढंग से नहीं लिया था। हमलोग खुद को ममता बनर्जी का सैनिक बताते हैं लेकिन हमलोगों ने उनके सैनिक के रूप में खरे नहीं उतर पाये, इसलिए यहां कि जनता ने हमलोगों के खिलाफ वोट देकर हमें सबक सिखाया था। उन्होंने कहा कि पार्टी कार्यालय खुला है, यहां से पार्टी का सारा कार्य होगा, यहां सुजीत दा नियमित रूप से रहेंगे। इस कार्यालय से कोई अनैतिक कार्य नहीं किया जायेगा, यहां जनता को सही सेवा दी जा रही है कि नहीं यहां के अंचल अध्यक्ष देखेंगे और पंचायत समिति सभापति मदन बाउरी सप्ताह में एक दिन यहां आकर बैठे और जनता की समस्याओं को सुने। प्रखंड अध्यक्ष नरेन्द्रनाथ चक्रवर्ती एवं युवा टीएमसी अध्यक्ष संजय यादव भी यहां देखभाल करेंगे, रोजाना चार घंटे कार्यालय समय पर खुलेगा, ताकि यहां आनेवाली जनता को वापस नहीं लौटना पड़े।

यहां कोई लड़का रखने के बजाय पार्टी के नेता और कार्यकर्ता को पार्टी कार्यालय देखना होगा। जो युवा कार्यकर्ता हैं वह संयम के साथ रहे, एेसा आचरण न करें जिससे कि वरिष्ठ नेताओं को परेशानी हो। दीदी के सैनिक के रुप में हमलोग जनता की सेवा के लिए तैयार रहेंगे, हमलोग एकजुट होकर जनता के लिए कार्य करेंगे, अगर कोई भी पार्टी के आदर्श या नीति के खिलाफ कार्य कर रहा है तो सीधे सूचना दे, किसी के पाप का हिस्सा हमलोग नहीं बनेंगे।