एसकेएस पब्लिक स्कूल का रंगारंग वार्षिकोत्सव

बंगाल मिरर,दलजीत सिंह, रानीगंज -शनिवार को एसकेएस पब्लिक स्कूल के द्वारा दो दिवसीय 17 वां वार्षिक कार्यक्रम के दूसरे दिन शनिवार को मुख्य अतिथि के रुप में उपस्थित आसनसोल काजी नजरुल विश्वविद्यालय के उपकुलपति डॉ साधन चक्रवर्ती ने दीप प्रज्वलित किया।

riju advt

उन्होनो कहां की इस स्कूल के विद्यार्थी शिक्षा के साथ-साथ खेलकूद एवं अन्य कई प्रकार के क्षेत्र में काफी प्रतिभावान है । स्कूल के सभी शिक्षक विद्यार्थियों को प्रतिभावन बनाने में अहम भूमिका निभा रहे हैं ।उन्होंने स्कूल के सत्र 2019-20 के 12वीं कक्षा के 123 विधार्थी एवं दसवीं कक्षा के 166 छात्रों को परीक्षा में बेहतर प्रदर्शन करने के लिए प्रमाण पत्र एवं मोमेंटो देकर पुरस्कृत किया। इसके साथ-साथ विद्यार्थियों के अभिभावकों को भी एसकेएस के प्रिंसिपल ने शॉल देकर सम्मानित किया । विशिष्ट अतिथि टीडीबी कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ आशीष दे ने कहा कि शिक्षा के क्षेत्र में विद्यालय अपना परचम लहरा रहा है। काफी कम समय में इस विद्यालय का नाम शिक्षा के क्षेत्र में काफी प्रसिद्ध हुआ है  l

एसकेएस पब्लिक स्कूल का प्रिंसिपल संदीप सिन्हा ने कहा कि विद्यार्थियों की प्रतिभा को विकसित करना ही हम लोगों का मुख्य लक्ष्य है, एवं इस दिशा में हम लगातार प्रयासरत है  l इस सत्र में 67 विद्यार्थियों ने 90% से ज्यादा अंक प्राप्त किए हैं। इस अवसर पर विद्यार्थियों ने मंच पर शानदार नृत्य का प्रदर्शन किया। कार्यक्रम का समापन धन्यवाद ज्ञापन के साथ हुआ ।अंत में सभी ने मिलकर राष्ट्रगान किया। इस उत्सव पर विद्यार्थियों ने चित्रकला प्रदर्शनी भी लगाई ।