बाराबनी ब्लॉक के लगभग 200 बीजेपी कार्यकर्ता तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गए और बाराबनी के विधायक का हाथ पकड़ लिया

बंगाल मिरर, रिक्की बाल्मीकि, बाराबानी*: –

riju advt

बाराबनी ब्लॉक के बाराबनी रेल फाटक से लगभग 200 बीजेपी कार्यकर्ता बीजेपी छोड़कर तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गए और बाराबनी के विधायक बिधान उपाध्याय और बाराबनी ब्लॉक तृणमूल कांग्रेस के ब्लॉक अध्यक्ष और जिला परिषद सदस्य असित सिंह के हाथ पकड़े।
बाराबनी रेल फाटक पर सुशील
बर्नवॉल, एंटरटेनमेंट बर्नवॉल,
बाराबनी के विधायक बिधान उपाध्याय और ब्लॉक अध्यक्ष असित सिंह ने जीतू साव, बिस्वजीत गोराई और गौरांग गोराई सहित 25 परिवारों के 200 लोगों को तृणमूल कांग्रेस का झंडा सौंपा।

इस संदर्भ में सुशील बरनवाल ने कहा कि यह पूरा मोहल्ला तृणमूल कांग्रेस से पहले था लेकिन हम कुछ गलतफहमी के लिए भाजपा में गए थे, लेकिन हमने खुद को गलत समझा, इस कोरोना वायरस के लिए सभी देशों में तालाबंदी चल रही है, हर कोई बेरोजगार है लेकिन बार-बार भाजपा से मदद मांगी लेकिन उन्होंने कोई मदद नहीं की। तृणमूल कांग्रेस बिना किसी से पूछे हमेशा हमारे साथ खड़ी रही है, इसलिए हमने अपनी गलतियों को सुधारने के लिए बाराबनी के विधायक और ब्लाक अध्यक्ष के हाथों में तृणमूल कांग्रेस का हाथ थाम लिया।
इस संदर्भ में, बाराबनी के विधायक बिधान उपाध्याय ने कहा, “वे हमारे घर के सदस्य हैं। वे कुछ गलतफहमी के लिए भाजपा में शामिल हुए, लेकिन उन्होंने खुद को गलत समझा है। वे जानते हैं कि भाजपा केवल लोगों को भड़काना और परेशानी पैदा करना जानती है। यह विकास नहीं कर सकती।” तृणमूल कांग्रेस का झंडा सौंपा गया।
इसके अलावा, इस समारोह में जिला परिषद अधिकारी पूजा मद्दी, बाराबनी ग्राम पंचायत के प्रमुख नरेश बाउरी, उप प्रमुख जितेंद्र पासवान और कई अन्य लोग उपस्थित थे।