सालानपुर में गांवों का दौरा करते बाराबनी विधायक विधान उपाध्याय

बंगाल मिरर, रिक्की बाल्मीकि, सलानपुर: –

riju advt

बाराबनी विधायक बिधान उपाध्याय ने पैदल बाराबनी विधानसभा क्षेत्र के सलानपुर ब्लॉक के सलानपुर गांव का दौरा किया।
रविवार की सुबह, बाराबनी विधायक ने सालानपुर गांव के हर घर का दौरा किया और लोगों के फायदे और नुकसान के बारे में जाना। उन्होंने लोगों के कानों में कमी की शिकायतें सुनीं।

विधायक बिधान उपाध्याय ने ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि उन्हें रेलवे अधिकारियों से बात करके परमिशन पर ओवर ब्रिज और सालानपुर रेलवे स्टेशन वेटिंग रूम की समस्याओं के बारे में सूचित किया जाएगा रेलवे अधिकारी को और कहा कि क्षेत्र की कोई भी छोटी समस्या जल्द ही हल हो जाएगी। की जायेगी।
इस संदर्भ में, बाराबनी विधायक ने कहा, “मैं व्यक्तिगत रूप से बाराबनी विधानसभा में 19 ग्राम पंचायतों के प्रत्येक गांव का दौरा कर रहा हूं। मैं लोगों की कमी के बारे में शिकायतें सुन रहा हूं। मूल रूप से, गांव में लोगों की जरूरतों को बहुत जल्द पूरा किया जाएगा।” इस क्षेत्र में पीने के पानी की कोई समस्या नहीं है, लेकिन घरों की समस्या को जल्द से जल्द पूरा किया जाएगा। इसके अलावा, सालानपुर रेलवे स्टेशन पर एक ओवर ब्रिज के लिए इस क्षेत्र में लोगों की मांग है। क्योंकि घनी बादी क्षेत्र है जिससे व्यक्ति लोगों को दिक्कतों की सामना करने पड़ती है और ओवर बृज होने के बाद लोगों की दिक्कतें खत्म होगी
खतरनाक है, इसलिए मैं रेलवे अधिकारियों के साथ इस पर चर्चा करूंगा ताकि इस रेलवे स्टेशन पर एक ओवर ब्रिज और वेटिंग रूम स्थापित किया जा सके।
विधायक के साथ जिला परिषद के पदाधिकारी मोहम्मद अरमान, सालानपुर ब्लॉक तृणमूल कांग्रेस के महासचिव भोला सिंह, सलानपुर ग्राम पंचायत के प्रमुख दीपिका बाउरी, फुचू बाउरी, सुभाष नंदी, माणिक दत्त, बप्पा मंडल, शांतिमॉय मंडल और कई और लोग शामिल थे।