ASANSOLKULTI-BARAKAR

सांकतोड़िया में तृणमूल ने क्लबों को जर्सी, फुटबॉल और कैरम बोर्ड दिया

बंगाल मिरर, विकास प्रसाद, सांकतोड़िया 31 जुलाई : ऑल इंडिया तृणमूल यूथ कांग्रेस की ओर से सांकतोड़िया भागा बांध तृणमूल पार्टी ऑफिस में गुरुवार की संध्या कई क्लबों को जर्सी, फुटबॉल और कैरम बोर्ड दिया गया। मौके पर आसनसोल नगर निगम के डेप्युटी मेयर तबस्सुम आरा, आसनसोल नगरनिगम के 105 नम्बर वार्ड के तृणमूल अध्यक्ष दिनेश हलवाई, युवा तृणमूल कांग्रेस नेता मोहम्मद मोबीन सहित अन्य लोग उपस्थित थे।
इस मौके पर डेप्युटी मेयर तबस्सुम आरा ने कहा कि हमारी मुख्यमंत्री क्षेत्रीय उन्नयन के साथ ही साथ युवकों के खेलकूद में रूचि बढ़ाने के लिए भी प्रोत्साहन दे रही हैं ताकि युवक शारीरिक मानसिक रूप से स्वस्थ भी बने रहें और और आगे बढ़ कर राष्ट्रीय खेलों में भी भाग लेकर अपनी योग्यता का परिचय दे सकें।
वार्ड अध्यक्ष दिनेश हलवाई ने कहा कि जिस तरह से पौष्टिक आहार, जड़ी बूटियां हमारी इम्यूनिटी शक्ति को बढ़ाती हैं। खेलकूद भी हमारी शारीरिक क्षमता का विकास कर हमें संक्रमण मुक्त रहने में सहायक होती हैं। उन्होंने युवाओं से खेलकूद में रुचि जगाने को कहा। क्योंकि आनेवाले दिनों में सम्भवतः शारीरिक क्षमता ही किसी के रोजगार गारंटी को सुनिश्चित करेंगे।

Leave a Reply