ASANSOLKULTI-BARAKARराजनीति

पार्टी में गुटबाजी नहीं होगी बर्दाश्त : विमान

कुल्टी ब्लॉक के पदाधिकारियों का स्वागत

बंगाल मिरर, संजीव यादव, कुल्टी: कुल्टी ब्लॉक तृणमूल कांग्रेस के नव नियुक्त अध्यक्ष सहित जिला कमिटी में नियुक्त किये गये पार्टी के उपाध्यक्ष को भी लक्ष्मणपुर में भब्य स्वागत किया गया। तृणमूल यूथ कांग्रेस के प्रदेश सचिव विश्वजीत चटर्जी के नेतृत्व में नव नियुक्त पदाधिकारी के सम्मान में एक कार्यक्रम का आयोजन किया।

जिसमें उपस्थित जिला कमिटी के नव नियुक्त जिला उपाध्यक्ष व उप मेयर तबस्सुम आरा,बप्पा आचार्य,ब्लॉक के अध्यक्ष विमान आचार्य सहित पार्टी के सभी नेताओं को सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर केक काटा गया।जिला उपाध्यक्ष बप्पा आचार्य ने पार्टी कार्यकर्ताओं से संगठन को मजबूत करने की अपील की।

उन्होंने कहा कि कुल्टी क्षेत्र के सभी 28 वार्ड के अंतर्गत बुथ कमिटी का शीघ्र गठन किया जायेगा।वही पार्टी के ब्लॉक अध्यक्ष विमान आचार्य ने कुल्टी विधानसभा की जिम्मेदारी देने को लेकर जिला नेतृत्व के प्रति आभार व्यक्त किया।

उन्होंने कहा कि वार्ड पार्षदों एवं कार्यकर्ताओं के सहयोग से इस बार भी कुल्टी क्षेत्र से टीएमसी की जीत अवश्य होगी।उन्होंने स्पष्ट रूप से कहा कि पार्टी के कार्यकर्ता यदि अन्य किसी भी राजनीतिक दल की बैठक में पाये गये तो उन्हें तत्काल पार्टी से निष्कासित की जायेगी।

पार्टी के अंदर गुटबाजी करने वाले कार्यकर्ताओं पर भी अनुशासन हीनता का कारवाई की जायेगी।इस अवसर पर जिला उपाध्यक्ष सुजीत राय,यूथ अध्यक्ष शुभाशीष मुखर्जी सहित काफी संख्या में कार्यकर्ताओं ने भाग लिया।

Leave a Reply