ASANSOLLatestNews

रेलपार में कब्र से निकला मुर्दा, खोलेगा मौत के राज !

रेलपार में कब्र से निकला मुर्दा
File photo of MD golden

बंगाल मिरर, रेलपार(आसनसोल): रेलपार में कब्र से निकला मुर्दा, खोलेगा मौत के राज ! आसनसोल बाजार के कपड़ाा व्यापारी की मौत के बाद उसकी मौत के कारणों का पता लगाने के लिए पुलिस ने शिकायत मिलने पर कब्र से लाश को बाहर निकलवाया। इस घटना को लेकर रेलपार इलाके में बुधवार से जारी गहमागहमी गुरुवार को खत्म हुयी। मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में कड़ी सुरक्षा के बीच कब्र खोदकर लाश निकाली गयी। जिसके बाद उसे पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया।

गौरतलब है कि आसनसोल नार्थ थाना अंतर्गत रेलपार के ओके रोड निवासी हाजी मोहम्मद इम्तियाज का पुत्र मोहम्मद इसरार उर्फ गोल्डेन के साथ घरेलू विवाद को लेकर चार दिन पूर्व चचेरे भाइयों के साथ मारपीट हुई थी। जिसके बाद उसकी मौत हो गयी थी।  इसके बाद बीते रविवार को ओके रोड स्थित कब्रिस्तान में उसे दफना दिया गया। वह कपड़ा का व्यवसाय करता था। इसके बाद मृतक के ससुर ने आरोप लगाया कि उसके दामाद के परिजनों द्वारा चचेरे भाइयों के साथ समझौता होने के कारण पूरे मामले को दबा दिया गया था। 

ससुर ने दर्ज करायी हत्या  की प्राथमिकी

जानकारी मिलते ही हजारीबाग से मृतक के ससुर मुस्तफीज आलम आसनसोल पहुंचे और नार्थ थाना में हत्या से संबंधित शिकायत कर पुलिस को बताया कि उसके दामाद की स्वाभाविक मौत नहीं हुई थी । जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए बुधवार को कब्र से निकालने की खबर सुन भारी संख्या में स्थानीय लोग कब्रिस्तान के पास जमा हो गये थे। लेकिन मजिस्ट्रेट के उपलब्ध नहीं होने के कारण शव को बुधवार को नहीं निकाला जा सका। शव को कब्रिस्तान से कोई निकाल न लें, इसके लिए कब्रिस्तान गेट पर पुलिस को तैनात कर दिया गया था।गोल्डन की शादी तीन साल पहले हुई थी। मृतक का डेढ़ वर्षीय एक बच्चा भी है। 

Leave a Reply