ASANSOLKULTI-BARAKARLatestNews

पूर्व पार्षद के नेतृत्व में हंगामा, इंजीनियर से धक्का-मुक्की

बंगाल मिरर, संजीव यादव, बराकर: कुल्टी में तृणमूल के अंदर सुलग रही चिंगारी गुरुवार को भड़क गई । तृणमूल शासित नगर निगम में ही तृणमूल कार्यकर्ताओं ने जाकर भारी हंगामा किया और इंजीनियर के साथ धक्का मुक्की की। आसनसोल नगर निगम के अंतर्गत वार्ड नं0 72 के विभिन्न इलाके में पेयजलापूर्ति नही होने के विरोध में टीएमसी पार्षद पति व पूर्व पार्षद दुलाल चक्रवर्ती के नेतृत्व में स्थानीय लोगों ने कुल्टी बोरो कार्यालय के समक्ष प्रदर्शन किया।जिसमें काफी संख्या में लोगों ने भाग लिया।

विधायक को बदनाम करने के लिए नहीं की जा रही जलापूर्ति

इस अवसर पर पूर्व पार्षद व टीएमसी नेता दुलाल चक्रवर्ती ने कहा कि वार्ड नं0 72 स्थित शिवपुर रोड एवं गांगुटिया के अलावा विभिन्न इलाके में पानी की आपूर्ति नही हो पा रही है। स्थानीय पार्षद रिया चक्रवर्ती ने कुल्टी बोरो कार्यालय के अभियंता एवं आसनसोल नगर निगम के अभिंयता से फोन पर सम्पर्क कर समस्या का समाधान करने की अपील की।पूर्व पार्षद दुलाल चक्रवर्ती ने कहा कि नगर निगम एवं कुल्टी बोरो कार्यालय के अभियंता वार्ड नं0 72 में पेयजलापूर्ति की समस्या का समाधान नही कर स्थानीय विधायक को बदनाम करना चाहते है।

उन्होंने कुल्टी बोरो कार्यालय में पेयजलापूर्ति विभाग के अभियंता को तबादला करने की मांग की। आरोप है कि इस दौरान भारी हंगामा करते हुए इंजीनियर के साथ धक्का-मुक्की की गई है हालांकि तृणमूल नेता आरोपों से इंकार कर रहे हैं फिलहाल मामले को लेकर निगम कर्मियों में भारी आक्रोश है

Leave a Reply