NewsPoliticsRANIGANJ-JAMURIAWest Bengal

सरकार को अलविदा कहने को तैयार : प्रियंका

नवान्न अभियान के समर्थन में भाजयुमो का जुलूस

बंगाल मिरर, दलजीत सिंह, जामुडिया: 8 अक्टूबर को भाजपा द्वारा कोलकाता नवान्न चलो अभियान को सफल बनाने के लिए भाजपा युवा मोर्चा की राज्य नेत्री सह कोलकाता हाईकोर्ट की अधिवक्ता प्रियंका टिबरेवाल के नेतृत्व में जमुरिया में रैली का आयोजन किया । इस दौरान सांसद प्रतिनिधि सुधा देवी, भाजयुमो जिला अध्यक्ष अभिजीत राय आदि मौजूद थे।

प्रियंका ने कहा कि पढ़े लिखे युवाओं को नौकरी नहीं मिल रही है टीएमसी समर्थक कम पढ़े लिखे युवाओं को नौकरी दी जा रही है । उसके विरुद्ध जोरदार आंदोलन की तैयारी भाजपा युवा मोर्चा की तरफ से की जा रही है । उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में गणतंत्र लगभग समाप्त हो गया है । टीएमसी की दुर्नीति के कारण पश्चिम बंगाल की जनता काफी नाराज है। 2021 के चुनाव में राज्य से टीएमसी का दमनकारी शासन समाप्त हो जाएगा । लोग इस सरकार को अलविदा कहने को तैयार हैं । पश्चिम बंगाल के जनता को देश के प्रधानमंत्री के ऊपर पूरा भरोसा है ।भाजपा की सरकार ही पश्चिम बंगाल में चौतरफा विकास कर सकती है।

उन्होंने कहा कि युवाओं खासकर जो काफी पढ़े लिखे हैं उन्हें नौकरी दिलवाने के लिए 8 अक्टूबर को नवान्न चलो अभियान को सफल बनाने के लिए भारी संख्या में भाजपा युवा मोर्चा के सदस्यों को जाना होगा। महा जुलूस में शामिल हजारों की संख्या में लोग उनके साथ शामिल थे पूरे जमुरिया शहर की परिक्रमा की गई ।

Leave a Reply