PoliticsRANIGANJ-JAMURIA

2021 बीजेपी, सीपीएम फिनिश ः जितेन्द्र तिवारी

बंगाल मिरर, दलजीत सिंह, रानीगंज : तृणमूल कांग्रेस द्वारा केन्द्र सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ रानीगंज में सभा आयोजित किया गयी। सभा में टीएमसी जिलाध्यक्ष जितेन्द्र तिवारी, प्रदेश सचिव वी. शिवदासन दासू, पूर्व विधायक सोहराब अली, ब्लाक अध्यक्ष कंचन तिवारी, बोरो चेयरपर्सन संगीता शारदा, पार्षद हीना खातून, मोइम खान, सीमा सिंह समेत सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे। 

2021 बीजेपी, सीपीएम फिनिश
संबोिधत करते जितेन्द्र तिवारी, मंचासीन वी. शिवदासन दासू व अन्य 
2021 में जीतकर नवान्न नहीं जा सकती बीजेपी

टीएमसी जिलाध्यक्ष जितेन्द्र तिवारी ने कहा किरानीगंज में बीते विधानसभा चुनाव में जनता के फैसले को हमलोगों ने स्वीकार किया। अब फिर चुनाव का समय आ रहा है। हमलोग 5 साल में अपने कार्यों को लेकर जायेंगे। सत्ता में आने के लिए काम करना पड़ता है। इसके लिए लोकतांत्रिक प्रक्रिया है। लेकिन बीजेपी नेताओं के पास धैर्य नहीं है। क्योंकि वह लोग जानते हैं कि 2021 में जीतकर नवान्न नहीं जा सकते हैं। लेकिन आज जबरन नवान्न में घुसने का प्रयास किया। आज बीजेपी ने जो किया यह प्रमाणित करता है कि मन ही मन वह लोग जान गये हैं कि चुनाव नहीं जीतनेवाले हैं। आन्दोलनकरनेवाले बंदूक, कांच के बोतल, पत्थर, बम लेकर गये थे। क्या शांतिपूर्ण आन्दोलन के लिए यह सब की जरूरत होती है।

एक ओर जब बीजेपी हिंसा फैला रही है। तो यहां टीएमसी ने सभा आयोजित कर सभी को दिखा दिया है कि नवान्न जाने के लिए जनता का दिल जीतना पड़ता है। यहां की भीड़ बता रही है कि टीएमसी ने जनता का दिल जीत लिया है। उन्होंने कहा कि रानीगंज में 5 साल में विधायक और सांसद को मौैका मिला और नगरनिगम में हमारे पार्षदों को मौका मिला। अब जनता 5 साल में इन तीनों के काम की तुलना करें। मैं दावे के साथ कह सकता हूं 5 साल में जो काम ममता बनर्जी के नेतृत्व में किया गया। उसका दस फीसदी भी 34 साल में न ही सीपीएम और न ही 6 साल में बीजेपी ने किया। रानीगंज की जनता ने मन बना लिया है कि 2021 सीपीएम, बीजेपी फिनिश। यहां जनता के प्यार से टीएमसी का प्रतिनिधि नवान्न पहुंचेंगे।

Leave a Reply