GeneralKULTI-BARAKARLatestNews

पुलिस के प्रयास से 60 हजार मिले व्यवसायी को

बंगाल मिरर, संजीव यादव, बराकर : बराकर फाडी प्रभारी रबिन्द्र नाथ दलुई के प्रयास से गायब हुए 60 हज़ार रुपया भुक्तभोगी व्यवसायी को बीते रात फाडी परिसर में लौटाया गया। मालूम हो कि 25 सितम्बर 2020 को रघुनाथपुर ज़िले के रायगंज गांव के रहने वाले मधुसूदन मण्डल मुढ़ी खरीदने के लिए बराकर स्टेशन रोड़ स्थित आलू गदी के निकट पहुंचे थे।

उन्होंने रुपया से भरे बैग अपनी टाटा ए सी गाड़ी में रख कर मुढ़ी दुकान पहुंचे और अपना सामान खरीदने लगे। इसके बाद उन्होंने दुकानदार को पैसा देने के लिए अपने गाड़ी के निकट पहुंचे तो देखा कि रुपया से भरे बैग गायब था। इस घटना की सूचना बारकर पुलिस को दी थी।

घटनास्थल के निकट बराकर चैंबर ऑफ कॉमर्स के द्वारा लगाए गए सी सी टी वी कैमरा से बराकर पुलिस ने खंगाला और उक्त रुपया निकालने वाले युवक की पहचान कर लिए थे।अपराधी के घर पर बराकर पुलिस ने कई बार छापा मारी किये, हालांकि उक्त अपराधी फरार बताया जाता है लेकिन अपराधी के घर से रुपया की बरामदगी हो गई। बराकर पुलिस ने रुपया बरामदगी की सूचना श्री मण्डल को दिया और वह बराकर फाडी पहुंचे।

उन्हें रुपया सौपा गया। इस अवसर पर मण्डल के साथ बराकर चैंबर ऑफ कॉमर्स के सदस्य उपेंद्र बरनवाल भी मौजूद थे। रुपया बरामदगी होने पर श्री मण्डल ने बराकर पुलिस को धन्यवाद दिया साथ ही साथ बराकर चैंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष शिव कुमार अगरवाल ने भी बराकर फाडी प्रभारी को धन्यवाद दिया।

Leave a Reply