ASANSOLASANSOL-BURNPURBARABANI-SALANPUR-CHITTARANJANCOVID 19DURGAPURKULTI-BARAKARPANDESWAR-ANDALRANIGANJ-JAMURIA

CORONA संक्रमित 8 हजार के पार, मरनेवाले 80

बंगाल मिरर, आसनसोल : पश्चिम बर्द्धमान (ASANSOL-DURGAPUR)  में देखते ही देखते CORONA संक्रमित 8 हजार के पार, मरनेवाले 80 हो चुके हैं। शनिवार की शाम जारी बुलेटिन के अनुसार जिले में 24 घंटे के दौरान 98 संक्रमित पाये गये हैं। वहीं 56 संक्रमित स्वस्थ हुए हैं। जिलें कुल संक्रमितों की संख्या 8031 हो गयी है। इसमें 7116 स्वस्थ हो चुके हैं तथा 835 सक्रिय हैं। वहीं 80 की मौत हो चुकी है। एक समय था जब कोरोना का एक मामला सामने आता था, तो लोगों में खौफ छा जाता था। लेकिन आज जिले में देखते ही देखते मरीज 8 हजार के पार और मरनेवालों का आंकड़ा 80 पहुंच चुका है। यह समय सतर्कता से रहने का है। इसलिए खुद सतर्क रहें और दूसरों को भी सावधान करें।

asansol news
covid 19 logo

गौरतलब है कि उक्त दोनों अधिकारी बीते दिनों दुर्गापुर में आयोजित मुश्किल आसान कार्यक्रम के दौरान मौजूद थे। जिसमें प्रशासनिक अधिकारी एवं व्यापारी शामिल हुए थे। दोनों के संक्रमित होने के बाद उनके संपर्क में आये लोग दहशत में हैं।

बंगाल मिरर द्वारा शिल्पांचलवासियों से आग्रह किया जाता है कि आप सभी सावधान एवं सतर्क रहें। कोरोना अभी खत्म नहीं हुआ है और न ही इसकी कोई दवा मिली है। दुनिया भर के वैज्ञानिक इसकी दवा की खोज में जुटे हैं। इसलिए जबतक इसका इलाज नहीं मिल जाता है, लापरवाही न बरतें। नियमित रूप से मास्क का इस्तेमाल करें। हाथ धोते रहे और सैनिटाइजर आदि का इस्तेमाल करे। स्वास्थ्य विभाग तथा प्रशासन के निर्देशों का सख्ती से पालन करें। इसके साथ ही सामाजिक दूरी बनाये रखें, उत्सव के आनंद में जान जोखिम में न डालें। इसमें आसनसोल में ही कई युवाओं की मौत हो चुकी है। इसलिए इस भ्रम में भी न रहें कि कोरोना किसी का कुछ नहीं बिगाड़ सकता।

Leave a Reply