ASANSOLDURGAPURLatestNewsWest Bengal

CM ने शिक्षकों को भेजा शुभकामना संदेश

बंगाल मिरर, आसनसोल : CM ने शिक्षकों को भेजा शुभकामना संदेश। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री (CM) ममता बनर्जी ने जिले के सभी जूनियर हाई स्कूल, हाई स्कूल, हायर सेकेंडरी स्कूल के प्रधानाध्यापक, प्रधानाध्यापिका तथा टीचर इंचार्ज को “शारदीया शुभेच्छा एवं अभिनंदन पत्र” शिक्षा दफ्तर के माध्यम से जिले के डीआई सेकेंडरी दफ्तर में भिजवाया है।

CM ने शिक्षकों को भेजा
सीएम द्वारा भेजा गया बधाई संदेश
बुधवार तक सभी स्कूलों में पहुंच जाएगा बधाई संदेश

DI अजय पाल ने कहा है कि बुधवार तक जिले के सभी स्कूलों में इसको पहुंचा दिया जाएगा। इससे जिले के प्रधानाध्यापक प्रधानाध्यापिकाओं और शिक्षकों में खुशी का माहौल है। कोरोना काल में इन सब की भूमिका काफी प्रशंसनीय रही थी। प्रत्येक महीने मिड डे मील का डिस्ट्रीब्यूशन, कन्याश्री, सबूज साथी, शिक्षा श्री, अक्या श्री, विभिन्न तरह के स्कॉलरशिप, 9 और 11 का रजिस्ट्रेशन, क्लास 10 और 12 के रिजल्ट का डिस्ट्रीब्यूशन ऑनलाइन टैली क्लासेस इन सभी कामों को टीम वर्क के द्वारा सही ढंग से पूरा कर सब पर खरे उतरे।

वेस्ट बंगाल तृणमूल माध्यमिक शिक्षक समिति के डिस्ट्रिक्ट प्रेसिडेंट राजीव मुखर्जी ने मुख्यमंत्री का आभार जताया तथा कहा कि यह सभी के लिए गर्व की बात है उनके हाथों से प्रशंसा पत्र प्राप्त करने से काम करने की प्रेरणा मिलती है।

Leave a Reply