LatestPANDESWAR-ANDAL

PM को कंगना के अंगना की चिंता ः जितेन्द्र

बंगाल मिरर, धनंजय तिवारी, पांडेश्वरः पथश्री अभियान के तहत पांडेश्वर विधानसभा क्षेत्र में सड़क का शिलान्यास विधायक जितेन्द्र तिवारी ने किया। इस मौके पर जितेन्द्र तिवारी ने कहा कि आज बाबासाहेब आज जिंदा होते तो कभी खुश नहीं होते। उन्होंने जिस सोच के साथ संविधान बनाया था। तब छोटे जात के लोगों को कुचला जाता था। उनसारे लोगों को अधिकार दिलाने का प्रयास किया था। मनुष्य-मनुष्य में कोई विभेद नहीं हो सकता इस बात को संविधान में उन्होंने जगह दी। देश आजाद हुए 70 साल से अधिक हुए यह सब मिटना चाहिए थे।

उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी भेदभाव मिटाने का कार्य कर रही है। पंचायत से लेकर मंत्रिमंडल में एससी, एसटी समुदाय के लोगों को प्रतिनिधित्व देकर उनके विकास का कार्य कर रही हैं।वहीं दिल्ली की बीजेपी सरकार और यूपी सरकार दूसरा माहौल ला रही है। यूपी में बच्ची से बलात्कार कर रातोंरात जला दिया गया। आज क्या ऐसा भारत हमलोगों ने चाहा था। हमलोग बाबासाहेब को सही में मानते हैं, तो बीजेपी सरकार जो दलित महिलाओं पर अत्याचार कर रही है, इसका हमें विरोध करना होगा। यह हम नहीं करेंगे तो कोई नहीं बचेगा। यूपी की आग चारों तरफ फैलेगी। यहां भी दलित सुरक्षित नहीं रहेंगे। इसलिए सबकुछ भूलकर इसके खिलाफ संगठित होना है।

TMC की गलती दिखा BJP पाप कर रही है

ताकि हमारे बंगाल, पांडेश्वर में अगर किसी दलित को कोई आंख उठाकर देखेगा, उसका आंख निकाल लेंगे। यूपी में जो भी दोषी है, उसे कड़ी सजा दी जाये।पीएम अभिनेत्री कंगना के अंगना के लिए आवाज उठाते हैं, लेकिन यूपी के दलित बेटी के लिए उन्हें कोई दुख नहीं है। कंगना के लिए उनका दिल रोता है, तब बेटी के लिए आपका दिल नहीं रोता है। यही बीजेपी का असली चेहरा है। कुछ गलतियां हमलोग से भी हो सकती है। अगर हमसे गलती होती है तो हमसे लड़ाई करें, क्योंकि हम आपके अपने हैं। टीएमसी गलती कर सकती है पाप नहीं। टीएमसी गलती करती हैं, लेकिन बीजेपी पाप करती है। पाप करनेवाले को कभी माफ नहीं किया जा सकता है। हमारी गलती को दिखाकर बीजेपी जो पाप कर रही है, उसे माफ नहीं करना है।

इस दौरान सभापति मदन बाउरी, केकेएससी महासचिव हरेराम सिंह, युवा टीएमसी नेता संजय यादव आदि मौजूद थे।

Leave a Reply