ASANSOLASANSOL-BURNPURBusiness

चेंबर भवन बेचने की साजिश ! क्या है गुप्त समझौता ?

क्या पिन्टू गुप्ता को कुछ लोगों ने निजी स्वार्थ के लिए किया इस्तेमाल

बंगाल मिरर, आसनसोल : आसनसोल चेंबर ऑफ कॉमर्स चुनाव 10 नवंबर को होना है। लेकिन इसके पहले जिस तरह से आरोप-प्रत्यारोप के दौर चल रहे हैं। उसे चेंबर चुनाव को लेकर सरगर्मी काफी तेज हो रही है। कार्यकारिणी सदस्य के उम्मीदवार पिंटू गुप्ता ने कल आरोप लगाया था कि चेंबर भवन बेचने की साजिश हो रही है । जिसके बाद एक बड़ा सवाल सामने आ रहा है क्या एक विशेष समूह इसके लिए ही एकजुट हुआ है ।

chamber office
chamber bhawan
पिन्टू ने कहा छोड़ा, बगड़िया ने कहा निकाला

पहले उन लोगों ने कहा कि पिंटू गुप्ता उनके साथ है । उनलोगों ने पिंटू गुप्ता को साथ लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस भी किया । अब उन लोगों ने एक पैनल नया बनाया है जिसमें पिंटू गुप्ता का नाम नहीं है। जब पिंटू गुप्ता ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दो लोगों पर गंभीर आरोप लगाए तो उनकी ओर से प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा गया कि उन लोगों ने पिंटू गुप्ता को पैनल से निकाल दिया है।

संपत्ति विवाद में कटमनी का खेल
pintu gupta file photo

वही पिंटू गुप्ता का दावा है कि वह पैनल से खुद छोड़ कर आए हैं। क्योंकि वह अन्याय से समझौता नहीं कर सकते हैं। उनकी एक ही मांग है चेंबर के विवादित संपत्ति की रजिस्ट्री रद किया जाए। उन्होंने आरोप लगाया कि इसमें कटमनी का बड़ा खेल हुआ है । कटमनी लेने वाले ही इस मामले को दबा रहे हैं। गौरतलब है कि इस मामले को सुलझाने के लिए चेंबर की बैठक में कुछ माह पहले सहमति भी बनी थी इसके लिए एक कमेटी का भी गठन किया गया था कमेटी को मामलों की जांच की जिम्मेदारी सौंपी गई थी लेकिन कमेटी कोई जांच नहीं कर पाई । वही जब चुनाव घोषणा हुई तो कमेटी के लोग ही आरोपियों के साथ मिलकर पैनल बनाकर चुनाव लड़ रहे हैं। जिसके बाद सवाल उठ रहे हैं कि आखिर किस गुप्त समझौते के आधार पर यह पैनल बना है।

Leave a Reply