ASANSOLRANIGANJ-JAMURIA

समाजसेवी एवं ज्ञान भारती स्कूल के प्रिंसिपल संत कुमार राय का निधन, शोक की लहर

बंगाल मिरर, रानीगंज, दलजीत सिंह ः रानीगंज सुप्रसिद्ध समाजसेवी एवं ज्ञान भारती स्कूल के पूर्व प्रिंसिपल संत कुमार राय का निधन शोक में डूबे रानीगंज वासी सोमवार की देर रात को इलाज के दौरान उनकी मृत्यु हो गई सोमवार की सुबह मॉर्निंग वॉक में वे अपने छत पर टहल रहे थे पैर फिसल जाने के कारण अचानक गिर पड़े एवं ब्रेन हेमरेज हुआ अस्पताल में इलाज के दौरान उनकी मृत्यु हो गई उनकी मृत्यु की खबर सुनते ही रानीगंज के साहित्यकारों विभिन्न सामाजिक संस्थानों के पदाधिकारियों एवं शिक्षक शिक्षिकाओं सभी शोक की लहर मैं डूब गए।

आसनसोल डीएवी स्कूल के राजू चक्रवर्ती ने कहा कि स्वर्गीय संत कुमार राय के द्वारा हजारों विद्यार्थी आज शिक्षा ग्रहण करके भारत के विभिन्न राज्यों में ऊंचे पदों पर कार्यरत है अनुशासन एवं ईमानदारी का पाठ पढ़ाने वाले एवं समाज कल्याण में योगदान देने वाले स्वर्गीय संत कुमार राय सदा हम लोगो के दिल में रहेंगे ।

वही उनके पूर्व-छात्र उत्तर प्रदेश के पूर्व खेल मंत्री अनुराग सिंह भदोरिया ने भी दुख प्रकट किया ,ज्ञान भारती स्कूल के वर्तमान प्रिंसिपल अमित कुमार साव ने भी दुख प्रकट करते हुए कहा कि स्वर्गीय संत कुमार राय पूरी जिंदगी विद्यार्थियों की प्रतिभा को निखार ने का कार्य करते थे उनके आदर्श पर ही हम लोग चल रहे हैं ।

ज्ञान भारती स्कूल के चीफ मैनेजिंग डायरेक्टर भोला भरतिया ने कहा कि कई वर्षों तक स्वर्गीय संत कुमार राय में ज्ञान भारती स्कूल में प्रिंसिपल का पद संभाला एवं उनके द्वारा स्कूल में शिक्षा का स्तर अन्य सभी स्कूलों से हमेशा अव्वल रहा। कोयलांचल के बहुत से साहित्यकारों ने भी दुख प्रकट किया सोशल डिस्टेंस का ध्यान रखते हुए लोगों ने उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की उनकी अंतिम यात्रा मंगलवार को मेजिया श्मशान में किया गया।

Leave a Reply