ASANSOLPolitics

वार्ड 55 में तृणमूल कार्यकर्ता जुटे लोगों की मदद में

बंगाल मिरर, आसनसोल : आसनसोल नगर निगम के वार्ड संख्या 55 तृणमूल कार्यालय में पश्चिम बंगाल सरकार द्वारा आयोजित की गई राज्य के तमाम जिलों में दुआरे दुआरे कार्यक्रम के माध्यम से बंगाल की जनता को उनके घर तक राज्य सरकार द्वारा लागू योजनाओं का लाभ पहुँचाया जा रहा है। लोगों को उनके घर-घर तक सरकारी योजनाओं को पहुँचाने के लिए पार्षदों व बूथ लेवल पर कार्यकर्त्ता जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं। तृणमूल नेता शंकर चक्रवर्ती दिन रात फॉर्म भर रहे हैं। ऐसा ही कुछ नजारा वार्ड संख्या 55 में देखने को मिला जहाँ तृणमूल नेता शंकर चक्रवर्ती अपने सहयोगियों व कार्यकर्ताओं के साथ अपने वार्ड की जनता को सरकारी योजनाओं का लाभ पहुँचाने के लिए 11 बजे रात्रि तक फॉर्म भरते हुए नजर आए।

श्री चक्रवर्ती द्वारा की जा रही जनता के लिए दिन रात की मेहनत को लेकर स्थानीय लोगों ने खूब प्रसंसा की। वहीँ शंकर चक्रवर्ती ने कहा की उनके वार्ड के तमाम जनता उनके लिए भगवान के सामान है। उनके वजह से ही उनको उनकी सेवा करने का उन्हें मौका भी मिला है। इसलिए वो किसी भी कीमत पर उनका हक़ दिलाने के लिए पीछे नहीं हटेंगे। चाहे दिन हो या रात वो अपने काम को पूरा करेंगे और वार्ड से जुड़ी तमाम समस्याओं को निपटारा।

उनके इस विचार के कारण ही उनके वार्ड की जनता खुशाल है। साथ ही जनता को सरकार से जुडी तमाम योजनाओं का लाभ भी मिल रहा है। उन्होंने कहा की उनके पास अभी फ़िलहाल सरकार द्वारा रोजगार के लिए दी जा रही लौन और स्वास्थ्य साथी कार्ड के लिए आवेदन किए जा रहे हैं। इसको पूरा होते ही वो सरकार द्वारा लागु अन्य योजनाओं का आवेदन शुरू करेंगे। उन्होंने कहा के उनके पास समय बहुत कम हैं और उनके वार्ड में लोग बहुत ज्यादा है। इसलिए उनको अपने काम को पूरा अंजाम देने के लिए दिन रात काम करना होगा। तभी वो अपने काम को पूरा कर पाएँगे और अपने वार्ड के लोगों को सरकार द्वारा लागू तमाम योजनाओं का लाभ दिलवा पाएंगे।

Leave a Reply