ASANSOLPANDESWAR-ANDAL

पांडेश्वर में पार्टी छोड़ने से लेकर पैर तोड़ने पर बोले जितेन्द्र तिवारी

बंगाल मिरर, पांडेश्वर ः पांडेश्वर के विधायक जितेन्द्र तिवारी 18 दिनों के बाद पांडेश्वर आये। यहां हरिपुर जानकी मंदिर में पूजा अर्चना करने के बाद पत्रकारों से हुई बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि वह मात्र 8 से 10 दिन बाद ही अपने विधानसभा क्षेत्र में आए हैं। ऐसा कोई बात नहीं है तीन दशक से पांडेश्वर में आ रहा हूं। उन्होंने कहा कि एक भूल तथ्य के कारण उन्हें पार्टी छोड़ना पड़ा था।उन्होंने कहा कि वह कभी नहीं बोले है कि वह भाजपा में शामिल होंगे। एक दिन दिन के लिए कहे थे कि राजनीति छोड़ कर दंपति आसनसोल कोर्ट में वकालत करेंगे। दीदी के सैनिक के रूप में एवं दीदी के निर्देश पर पार्टी के लिए काम करंगे।

मुझे उल्टा पुल्टा कहे भी है तो मैं उसे ध्यान नहीं दूंगा

उन्होंने कहा कि मैं अपनी एक्टिविटी से काम करूंगा। उन्होंने कहा कि पार्टी छोड़ने के बाद हमारे समर्थक नाराज होकर बहुत कुछ कहा। वहीं उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने पांडवेश्वर से जीत दिलाने के लिए हर वक्त मेरे साथ थे। हर मुसीबतों में पास रहे और पार्टी छोड़ने से उनलोगों के अंदर मेरे प्रति जो गुस्सा था। उसे उनलोगों ने उजागर किया। यदि वह मुझे उल्टा पुल्टा कहे भी है तो मैं उसे ध्यान नहीं दूंगा।

पार्टी एक ही है, हमसब मिलकर दीदी को आगामी विधानसभा चुनाव में जीत दिलाएंगे। उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने मुझे कहा था कि पांडवेश्वर में आने से पैर तोड़ दूंगा। उन लोगों के प्यार एवं उनके कड़ी प्रसास से ही विधायक बना हूं। उनलोगों के कड़ी मेहनत और प्रयास कभी नहीं भूल सकता हूं। उन्होंने कहा कि दीदी का जो आदेश आएगा वह आदेश के अनुसार काम करेंगे।

वहीं आगामी 2 तारीख के तृणमूल कांग्रेस के कार्यक्रम के कार्ड में नाम नहीं छापने के संदर्भ में कहा कि जिस समय वह एक भूल के कारण पार्टी से इस्तीफा दिए थे। उसी समय कार्यक्रम की सूची बन गयी होगी जिसके कारण कार्ड में नाम नहीं छापा गया है।

समर्थकों को पुलिस की ओर से  बेरिकेड बनाकर अलग रखा गया

इस मौके पर विधायक के समर्थकों को पुलिस की ओर से  बेरिकेड बनाकर अलग रखा गया था। पुलिस सूत्रों का है किसी प्रकार की कोई अप्रिय घटना न हो इसे लेकर बैरिकेड बनाया गया था। वहीं व्यापक संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया था। वहीं पूजा समाप्त होने एवं मीडिया से रूबरू होने के बाद जितेंद्र तिवारी ने अपने समर्थकों से मिले। समर्थकों ने उन्हें माला पहनाकर व गुलदस्ता देकर भव्य स्वागत किया

Leave a Reply