ASANSOL

TMC ने वार्ड 44 में बांटे कंबल मलय घटक के नेतृत्व में

बंगाल मिरर, आसनसोल: TMC ने वार्ड 44 में बांटे कंबल मलय घटक के नेतृत्व में। आसनसोल नगर निगम के 44 नंबर वार्ड के नया धर्मशाला में तृणमूल कांग्रेस की ओर से 300 जरूरतमंद लोगों के बीच कंबल वितरण का कार्यक्रम वार्ड की पूर्व पार्षद उमा श्रॉफ के देखरेख में संपन्न हुआ। कंबल वितरण समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में प्रदेश के श्रम एवं कानून मंत्री उपस्थित थे।
इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से उपस्थित है भानु बोस, मुकेश झा,।विमल जलाना, मुकेश शर्मा, दयानंद ठाकुर रीप्पी वर्मा और सैकड़ों तृणमूल कार्यकर्ता उपस्थित थे ।

इस दौरान मंत्री मलय घटक ने कहा कि बीजेपी (BJP) से जनता का मोहभंग हुआ है। बीजेपी सिर्फ झूठे वादे करती है। आज बीजेपी शासित राज्यों में महिलाओं पर अत्याचार हो रहा है। बीजेपी के बहुत से नेता एवं कार्यकर्ता तृणमूल में आ रहे हैं और हम लोगों से संपर्क कर रहे हैं।

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने राज्य में गरीबों को सुविधा पहुँचाने के लिए 44 जनहित योजना मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने लागु किया। कोरोना महामारी, लॉकडाउन और अम्फन में प्रभावित लोगों को मदद पहुंचाने के लिए लगातार कार्य कर रही है। हमें यह राज्य सरकार के कार्यों का प्रचार प्रसार घर-घर तक करना होगा हर परिवार को राज्य सरकार से कुछ न कुछ लाभ अवश्य मिला है

Leave a Reply