PANDESWAR-ANDAL

पार्टी कार्यालय पर कब्जा या किसी को भगाने के लिए विधायक नहीं बना ः जितेन्द्र

जितेन्द्र-चैताली ने बांटे 2 हजार कंबल

बंगाल मिरर, पांडवेश्वर । पार्टी कार्यालय पर कब्जा या किसी को भगाने के लिए विधायक नहीं बना ः जितेन्द्र । पांडवेश्वर विधानसभा के बाहूला फुटबॉल ग्राउंड में तृणमूल कांग्रेस ( TMC )की ओर से कंबल वितरण किया गया। इस मौके पर विधायक दंपति जितेंद्र कुमार तिवारी ( JITENDRA TIWARI ) चैताली तिवारी के हाथों 4 हजार जरूरतमंदों के बीच कंबल वितरण किया गया। इस मौके पर विधायक जितेंद्र तिवारी ने कहां विधानसभा चुनाव में मुझे दीदी यहां के विधायक उम्मीदवार बना कर भेजी एवं यहां की जनता ने मुझे विधायक बनाया। मुझे विधायक हुए साढ़े चार वर्ष हो गए हैं मगर एक भी राजनीतिक दल नहीं बोल सकते कि मेरे वजह से सीपीएम हो या भाजपा किसी को घर छोड़कर जाना पड़ा हो।

मेरे विधायक रहते हैं किसी माकपा और भाजपा पार्टी कार्यालय को कब्जा नहीं किया गया। मेरे विधायक रहने के दौरान कभी नहीं हुआ है और ना ही कोई भाजपा के पार्टी ऑफिस से उसका झंडा हटा गया हो क्योंकि मैं इसके लिए विधायक बनकर पांडवेश्वर में नहीं आया हूं। मैं लोगों की सेवा करने के लिए आया हूं। पांडवेश्वर के जो लोग मुझे वोट दिए हैं वह भी मेरे अपने हैं जो नहीं दिए वह भी मेरे अपने हैं।मैं तो आज भी अपने विरोधी से ही कहता हूं अगर हम लोग जनता के लिए कुछ अच्छा कर सके तो आप भी मेरे साथ हैं और लोगों की भलाई के लिए काम करें।

इस मौके पर पांडवेश्वर ब्लॉक युवा अध्यक्ष संजय यादव, अंचल अध्यक्ष सपन मंडल, युवा अंचल अध्यक्ष सदरुद्दीन हुसैन, कार्मिक अध्यक्ष विनोद कुमार मिस्त्री, निलेश कुंडू, अमित कुमार किशन, मनोज पासवान, बहुला अंचल महिला अध्यक्षा दीपू पाल, बहुला अंचल अध्यक्ष सपन कुमार मंडल, उत्तम मीरदा, राजकुमार साहनी सहित अन्य उपस्थित थे।

Leave a Reply