ASANSOL

Chairperson अमरनाथ चटर्जी को विभिन्न संगठनों ने किया सम्मानित

बंगाल मिरर, आसनसोल : बुधवार को भी आसनसोल नगर निगम के Chairperson अमरनाथ चटर्जी को विभिन्न संगठनों ने किया सम्मानित।सार्वजनीन दुर्गापूजा महावीर अखाड़ा, महावीर स्थान, जी.टी.रोड की ओर से आसनसोल नगर निगम के प्रशासक अमरनाथ चटर्जी को गुलदस्ता देकर सम्मानित किया बधाई दी। संस्था के सचिव अरविंद साव, कोषाध्यक्ष विवेक वर्णवाल, अंकित खेतान उपस्थित थे।

वहीं शांति देवी क्रिकेट कोचिंग की ओर से बाल गोविंद मुकीम, समीर राय, संजय गुप्ता, रवि चौधरी, असलम खान ने गुलदस्ता व मिठाई देकर सम्मानित किया। आसनसोल गुजराती रिलीफ सोसायटी की ओर से अध्यक्ष निशांत सेठ, सचिव आशीष चौहान, कोषाध्यक्ष वीरेश सेठ, उपाध्यक्ष जितेश सेठ, पीआरओ कुणाल मेहता थे।

सोसायटी के पूर्व अध्यक्ष जिग्नेश पटेल ने कहा कि सोसायटी की ओर से कल्ला शमशान घाट में बने सोसायटी की ओर से शव दाह के लिए शेड बनाया गया है। बीते 10 वर्षो से इसकी साफ-सफाई नहीं कि गयी है। वहीं शहर में विभिन्न जगहों पर पेयजल के लिए पानी की टंकी बनायी गयी है।टंकी की भी सफाई नहीं हुई है। निगम यदि अनुमति देती है तो सोसायटी अपने खर्च पर साफ-सफाई करेगा। अमरनाथ चटर्जी ने कहा कि यह बहुत ही अच्छी कार्य है। उन्होंने तुरंत उक्त कार्य की अनुमति लिखित रूप से दिया। जिग्नेश पटेल ने कहा कि 10 वर्षो से रुका कार्य करने के लिए तुरंत अनुमति मिल गयी। इसे समाज के लोगों में खुशी है।

केसरवानी समाज ने किया सम्मानित

धादका के सामाजिक संस्था की ओर से झगरू सिंह के नेतृत्व में दर्जनों लोगों ने शाल ओढ़ाकर एवं गुलदस्ता देकर सम्मानित किया। केसरवानी समाज की ओर से प्रेमचंद केसरी विजय केसरी ओमप्रकाश केसरी प्रदीप केसरी आदि ने सम्मानित किया। इसके अलावा आसनसोल, बर्नपुर, जामुड़िया, कुल्टी से दर्जनों लोगों ने दर्जनों संस्था की ओर से अमरनाथ चटर्जी को गुलदस्ता एवं मिठाई देकर सम्मानित किया गया। डीएवी मॉडल स्कूल की ओर से प्रिंसिपल अमित दास ने सम्मानित किया। मौके पर स्कूल के शशिकांत विश्वास आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply