ASANSOLASANSOL-BURNPUR

सोने की लूट, कोयले पर छापा को चरितार्थ कर रहा सेल आईएसपी

बंगाल मिरर, एस सिंह, बर्नपुर: एक कहावत है कि सोने की लूट और कोयले पर छापा कुछ यही हाल लग रहा सेल आईएसपी का हो गया है। सेला आईएसपी के जमीन और क्वार्टर पर धड़ल्ले से अवैध कब्जा हो रहा है । उस ओर आईएसपी का कोई ध्यान नहीं है ।लेकिन लोगों ने अपनी सुविधा के लिए एक गड्ढा क्या भर दिया उसके लिए पूरा विभाग रेस हो गया

आसनसोल नरसिंह बाँध के मिठाई गली इलाका में बुधवार की सुबह महज़ 3 फुट की जगह के लिए सेल आईएसपी का संपदा विभाग का पूरा अमला जाग उठा एवं गुरुदेव सिंह के घर के सामने रास्ते पर बना 3 फुट का जगह का सर्वे करने सर्वेयर राहुल कुमार पहुँच गए। जहां गुरुदेव सिंह का कहना है कि पिछले 2 साल से मोहल्ला का रासन डीलर का ट्रक वहां आकर लगता था। जिससे वहाँ गड्ढा हो गया था ।बरसात के दिनों में वहां पानी जमा होने से मच्छर पैदा होता था। डेंगू होता था उसे भरवा दिया गया। लेकिन सेल आईएसपी उसे सर्वे करने आ गयी।

जबकि सेल आईएसपी के जगह पर बना खटाल, उन्हें नही दिखता है । स्थानीय लोगों ने सर्वे करने वाले दल का विरोध किया एवं कहा कि बर्नपुर स्टेशन रोड में सेल आईएसपी के जगह पर दुकान एवं मकान बन गया तथा गुरुद्वारा रोड में सेल आईएसपी की जगह पर 4 दिन पहले एक स्थायी निर्माण कर दुकान बन गयी। लोगों ने नरसिंघबन्ध में मंदिर के नाम पर सेल आईएसपी के जगह पर दुकान एवं मंदिर बना लिया। वह सेल आईएसपी के अधिकारियों को नहीं दिख रहा है और 3 फुट की जगह का सर्वे हो रहा है। यह एक मजाक बन कर रह गया है ।

इस मुद्दे पर सैल आईएसपी के जीएम भास्कर कुमार ने जहाँ की वह सारी बातों को संज्ञान लिया है एवं संपदा बिभाग इसका जाँच करेगा।

Leave a Reply