LatestNationalWest Bengal

बंगाल में बदलाव का आह्वान किया नड्डा ने

नवद्वीप से भाजपा के परिवर्तन यात्रा की शुरूआत

बंगाल मिरर, राज्य ब्यूरो, कोलकाता : BJP परिवर्तन यात्रा की शुरुआत में, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा Jp Nadda ने बंगाल में बदलाव का आह्वान किया। रथ यात्रा शुरू होने से पहले उनके भाषण में बुआ-भतीजा’ और ‘तोलाबाजी’ का विषय आया। इस दिन नदीया के भाषण में बंगाली विद्वानों को भी महत्व मिला।

चैतन्य महाप्रभु की भूमि पर खड़े होकर, उन्होंने सत्तारूढ़ दल पर निशाना साधते हुए कहा, “राज्य सरकार ने मातृ भूमि और लोगों के नाम पर लोगों का भरोसा तोड़ा है।” उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि ममता बनर्जी पुलिस को एक राजनीतिक उपकरण के रूप में इस्तेमाल करके एक सत्तावादी शासन स्थापित करने की कोशिश कर रही थीं। 

उन्हों ने यह भी कहा कि राज्य भ्रष्टाचार के लिए अड्डा बन गया है।अगले कुछ दिनों में, भाजपा राज्य के कई जिलों से परिवर्तन यात्रा नाम की एक रथ यात्रा शुरू करेगी। यह रथ 294 सीटों तक पहुंचेगा। नड्डा ने इसकी शुरुआत नवद्वीप से की । नड्डा ने कहा, “यह बदलाव सिर्फ सरकार का बदलाव नहीं है, न्याय का बदलाव है, सोच का बदलाव है।” उन्होंने बंगाल में हिंसक राजनीतिक संस्कृति को बदलने की आवश्यकता का भी उल्लेख किया। नड्डा ने कहा, “भाजपा इस यात्रा के माध्यम से लोगों को जगाना चाहती है, लेकिन मुझे लगता है कि बंगाल की जनता जाग गई है।” उनके गले में आज एक नया नारा सुना जा सकता है। ‘कोई और अधिक अन्याय नहीं’ को ध्यान में रखते हुए, नड्डा ने कहा, ‘बहुत हुई है ममता, बदलाव चाहती है जनता।’

Leave a Reply