ASANSOL

BNR में आधुनिक बस स्टाप, सूइडी में मनसा मंदिर का उद्घाटन

बंगाल मिरर, आसनसोल : शहर के बीएनआर में निगम की और से नवनिर्मित यात्री प्रतिक्षालय का उद्घाटन शनिवार को राज्य के न्याय, विधि व श्रम मंत्री मलय घटक ने फीता काटकर एवं शिलापट का अनावरण कर किया। इसके उपरांत उन्होंने वहां लगे महापुरुषों को माल्यार्पण किया। मौके पर निगम प्रशसक बोर्ड के चेयरमैन अमरनाथ चटर्जी, पूर्व पार्षद गुरुदास चटर्जी, निगम अभियंता सुकोमल मंडल, कार्तिक दास संग निगम कर्मी और तृणमूल कार्यकर्ता रहे मौजूद।

वहीं निगम क्षेत्र के वार्ड संख्या 20 के सुइडी ग्राम में नवनिर्मित माँ मनसा मंदिर का उद्घाटन राज्य के न्याय, विधि व श्रम मंत्री मलय घटक ने फीता काटकर एवं शिलापट का अनावरण कर किया। मौके पर स्थानीय पूर्व पार्षद श्रावणी मंडल, अनिमेष दास, गुरुदास चटर्जी, भक्ति बोउरी, उमापदो पात्रा, प्रतिमा बोउरी संग गाँव के दर्जनों ग्रामीण रहे मौजूद।

 मंदिर का उद्घाटन

मंत्री श्री घटक ने उद्घाटन के उपरांत अपने संबोधन में राज्य सरकार की उपलब्धियों को विस्तार से लोगों को जानकारी दिया। उन्होंने कहा की अंचल के ग्रामीणों को 10 वर्षो से माँ मनसा मंदिर निर्माण की मांग थी जिसे आज पूरा किया जा सका है। पूर्व पार्षद श्रावणी मंडल ने कहा की मंत्री मलय घटक के सहयोग के कारण माँ मनसा मंदिर का निर्माण किया सका है जिसके कारण ग्राम के ग्रामीणों से ख़ुशी है।

Leave a Reply