ASANSOL

केंद्र जनता को भ्रमित और बेवकूफ बना रही ः मलय

SBSTC के निबेदिता बस स्टैंड में कैन्टीन का उद्घाटन

बंगाल मिरर, आसनसोल : साउथ बंगाल स्टेट बस ट्रांसपोर्ट कारपोरेशन SBSTC के आसनसोल में जुबली स्थित निबेदिता बस स्टैंड NIVEDITA में कैन्टीन का उद्घाटन राज्य के न्याय, विधि व श्रम मंत्री मलय घटक ने फीता काटकर एवं शिलापट का अनावरण कर किया। मौके पर निगम प्रशासक बोर्ड के चेयरमैन अमरनाथ चटर्जी, पूर्व पार्षद गुरुदास चटर्जी, श्रावणी मंडल, अनिमेष दास, साउथ बंगाल स्टेट बस ट्रांसपोर्ट कारपोरेशन के डॉ. गोदाला किरण कुमार, मंडल प्रबंधक दीप्तिमान सिन्हा, सचिदानंद हाजरा, आसनसोल स्टेट बस डिपो के प्रभारी सुदीप्ता चन्द्र और भुबनेश्वर मुखर्जी सहित दर्जनों बस कर्मी रहे मौजूद।

SBSTC

मंत्री मलय घटक ने कहा की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी हमेशा राज्य की विकास के लिए कार्यरत रहती है। मलय घटक ने केंद्र सरकार की जनविरोधी नीतियों की कड़ी आलोचना की। मलय घटक ने कहा कि अगर भाजपा एक अच्छी पार्टी होती या लोगों के विकास का काम करती तो 2014 के लोकसभा चुनाव के बाद दस राज्यों के विधानसभा चुनाव मे से 9 राज्यो मे उनको हार का सामना नही करना पड़ता।

उन्होंने लोगों से अपील की कि वह यह देखें कि कौन सी पार्टी या कौन नेता उनके साथ है इस पर गंभीरता से मंथन करें। उन्होंने कहा कि याद रखिये सबसे मुश्किल दौर यानी कोरोना काल मे कौन आपके साथ था। उन्होंने कहा कि मोदी ने अचानक लॉकडाउन लगा दिया। मगर ममता बनर्जी ने सबके लिए राशन मुफ्त कर दिया। कोरोना का इलाज भी मुफ्त किया गया। उन्होंने कहा कि वहीं मोदी ने कभी घंटा बजाने या दीया जलाने की नसीहत जनता को दी। मलय घटक ने मोदी पर देश को लुटने का आरोप लगाया और कहा की आम जनता को केंद्र सरकार सिर्फ भ्रमित और बेवकूफ बना रही है। इस दौरान मंत्री ने पौधरोपण भी किया और केन्टीन के बने चाय का भी स्वाद लिया। केन्टीन हो जाने से बस कर्मियों में ख़ुशी है।

Leave a Reply