ASANSOLBARABANI-SALANPUR-CHITTARANJAN

सालानपुर में DYFI का जुलूस

बंगाल मिरर, साबिर अली, सालानपुर ः राज्य में सभी युवाओं के काम की मांग करने के लिए  डीवाईएफआई सहित दस संगठनों ने 11 फरवरी को ‘नबान्न चलो अभियान’ का आह्वान किया है। DYFI का जुलूस। डीवाईएफआई की पहल पर देंदुआ से कालीतला तक जुलूस निकाला गया और कालीतला मोड़ पर एक सड़क रैली निकाली गई।इसके अलावा, इस दिन, सालानपुर के कालीतला में एक बंद परियोजना, भूषण स्टील फैक्टरी का प्रतीकात्मक आधारशिला रखी गई थी।

DYFI राज्य समिति की अध्यक्ष मीनाक्षी ने कहा कि राज्य में तृणमूल कांग्रेस सरकार के सत्ता में आने या केंद्र में मोदी सरकार के सत्ता में आने के बाद से पश्चिम बंगाल सहित पूरे देश में बेरोजगार युवाओं की संख्या बढ़ी है।ये दोनों सरकारें केवल झूठे वादों के साथ लोगों के सामने आई हैं और वोट ले रही हैं। वाममोर्चा सरकार के दौरान प्रस्तावित उद्योगों को, सालानपुर ब्लॉक में करोड़ों की परियोजना, भूषण स्टील, नंदीग्राम और सिंगूर में उद्योगों की तरह ही बंद कर दी गई थी।लेकिन आज इस कालीतला चौराहे पर एक प्रतीकात्मक पत्थर रखा गया था।

यदि आगामी विधानसभा चुनावों में वाममोर्चा सरकार सत्ता में आती है, तो औद्योगिक प्रतिष्ठान पहले स्थापित किए जाएंगे और युवा महिलाओं को दैनिक मजदूरी दी जाएगी। इसके साथ ही फिर से बदलाव आएगा, वाममोर्चा सरकार फिर से राज्य में आये, इसलिए नबान्न जाने का आह्वान किया।इस बार मुकाबला तृणमूल और भाजपा के साथ होगा और वाम र्चा सरकार राज्य में आएगी।इस अवसर पर राज्य सह-अध्यक्ष हेमंत प्रभाकर, जिला  विक्टर आचार्य, कुल्टी ब्लॉक सचिव बिनोद सिंह, सालानपुर ब्लॉक ट्रांसपोर्टर अबीर घोष और कई अन्य लोग उपस्थित थे।

Leave a Reply