ASANSOL

सांसद ने सिर्फ जुमलेबाजी की : मलय घटक

बंगाल मिरर, आसनसोल : : आसनसोल नगर निगम अंतर्गत वार्ड संख्या 54 में सूर्यसेन में सूर्यसेन पार्क का उद्घाटन राज्य के कानून, विधि व श्रम मंत्री मलय घटक ने फीता काटकर एवं शिलापट्ट का अनावरण कर किया। इस दौरान कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। जिसका मंत्री मलय घटक ने दीप प्रज्वालित कर शुरुवात किया। कार्क्रम को संबोधित करते हुए मंत्री मलय घटक ने कहा की पार्क होने अंचल के वरिष्ट नागरिक, महिला और बच्चों के मनोरंजन का साधन है। मंत्री श्री घटक ने कहा की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी हमेशा राज्य की विकास के लिए कार्यरत रहती है। मलय घटक ने केंद्र सरकार की जनविरोधी नीतियों की कड़ी आलोचना की।

भाजपा की पार्टी होती तो 9 राज्यों में हारती नहीं : मंत्री

मलय घटक ने कहा कि अगर भाजपा एक अच्छी पार्टी होती या लोगों के विकास का काम करती तो 2014 के लोकसभा चुनाव के बाद दस राज्यों के विधानसभा चुनाव मे से 9 राज्यो मे उनको हार का सामना नही करना पड़ता। उन्होंने लोगों से अपील की कि वह यह देखें कि कौन सी पार्टी या कौन नेता उनके साथ है इस पर गंभीरता से मंथन करें। उन्होंने कहा कि याद रखिये सबसे मुश्किल दौर यानी कोरोना काल मे कौन आपके साथ था। उन्होंने कहा कि मोदी ने अचानक लॉकडाउन लगा दिया। मगर ममता बनर्जी ने सबके लिए राशन मुफ्त कर दिया। कोरोना का इलाज भी मुफ्त किया गया।

उन्होंने कहा कि वहीं मोदी ने कभी घंटा बजाने या दीया जलाने की नसीहत जनता को दी। मलय घटक ने मोदी पर देश को लुटने का आरोप लगाया और कहा की आम जनता को केंद्र सरकार सिर्फ भ्रमित और बेवकूफ बना रही है। मौके पर पूर्व पार्षद गुरुदास चटर्जी, भानु बोस, मनोज दास और स्थानीय लोग रहे मौजूद।

आसनसोल निगम अंतर्गत वार्ड संख्या 14 स्थित आरसीआइ फुटबॉल मैदान में पश्चिम बंगाल सरकार के पाड़ा-पाड़ा में समाधान योजना का उद्घाटन राज्य के कानून, विधि व श्रम मंत्री मलय घटक ने शिलापट्ट का अनावरण कर किया गया।

मौके पर निगम प्रशासक बोर्ड के चेयरमैन अमरनाथ चटर्जी, प्रशासक बोर्ड के सदस्य श्याम सोरेन, पूर्व पार्षद नरेंद्र मुर्मू, दीपक साव, तृणमूल नार्थ ब्लाक के अध्यक्ष उत्पस्ल सिन्हा सहित सैकड़ो की संख्या में लोग यहां मौजूद थे । कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मंत्री मलय घटक ने कहा की राज्य में तीन बार चुनाव होता है जिसमे जनता पार्षद, विधायक और सांसद का चुनाव करती है। शिल्पांचल में 2019 के लोकसभा चुनाव में भाजपा के उम्मीदवार ने जीत हासिल किया था। लेकिन कोरोना काल से लेकर अबतक सांसद ने सिर्फ जुमलेबाजी किया है।

उन्होंने कभी कोई जरूरतमंद को सहयोग के लिए हाथ नहीं बढ़ाया है। इसके ठीक विपरीत राज्य की मुख्यमंत्री ने कोरोना में सभी के लिए नि:शुल्क चिकित्सा और राशन की व्यवस्था किया। उन्होंने कहा की आपका वोट अमूल्य है आप सभी अपना वोट देते समय चुनाव करें की आप के साथ कौन है और आपके मुसीबत के समय कौन आपके साथ खड़ा रहा येह तय जनता को करना है। उन्होंने कहा के पाड़ा-पाड़ा में समाधान योजना के तहत आम लोगो की समस्या तत्काल किया जायेगा।

Leave a Reply