NationalSPORTS

Ind vs Eng 2nd Test: रोहित का अर्धशतक, भारत का स्कोर 100 के पार

बंगाल मिरर, खेल संवाददाता: भारत और इंग्लैंड के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जा रहा है। भारत ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। मैच के पहले सत्र में भारत ने 3 विकेट के नुकसान पर 106 रन बना लिये हैं। ओपनर रोहित शर्मा 80 रन और बल्लेबाज अजिंक्या रहाणे 5 रन पर नाबाद खेल रहे हैं। भारत की ओर से कप्तान विराट कोहली और ओपनर शुभमन गिल इस मैच में खाता भी नहीं खोल सके। इंग्लैंड की ओर से मोईन अली, जैक लीच, और ओली स्टोन को एक-एक सफलता मिली है।

मैच के दूसरे ही ओवर में स्टोन ने शुभमन गिल को पगबाधा आउट किया। गिल के आउट होने के बाद रोहित और पुजारा ने एक अच्छी साझेदारी की और बोर्ड पर 85 रन जोड़े। 85 के कुल स्कोर पर पुजारा को लीच ने आउट किया। पुजारा, इस गेंद पर स्टोक्स को कैच थमा बैठे। पुजारा के आउट होने के बाद अगले ही ओवर में कप्तान विराट कोहली शून्य के स्कोर पर मोईन अली की गेंद पर बोल्ड हो गए, जिसके बाद भारत का स्कोर 86/3 हो गया |

रोहित ने बनाया करियर का 12वां टेस्टअर्धशतक

मैच के पहले सत्र में ओपनर रोहित शर्मा का बल्ला जमकर बोला। अपने जीवनदान का पूरा फ़ायदा उठाते हुए रोहित ने अपने करियर का 12वां अर्धशतक लगाया। रोहित ने इस दौरान कुल 47 गेंदों का सामना किया। लंच तक रोहित 80 रन पर नाबाद खेल रहे हैं।

Leave a Reply