DURGAPURPolitics

तृणमूल माइनॉरिटी सेल कांकसा ब्लॉक कमेटी का गठन

बंगाल मिरर, पानागढ : आज कांकसा ब्लॉक के अंतर्गत पानागढ़ बाजार तृणमूल पार्टी ऑफिस में तृणमूल माइनॉरिटी सेल की ओर से एक सभा का आयोजन किया गया। इस सभा में ब्लॉक कमेटी का गठन किया गया। ब्लॉक प्रेसिडेंट जगतार सिंह को बनाया गया। ब्लॉक कमेटी में 25 कार्यकर्ताओं को रखा गया है।

जिसमें चार वाइस प्रेसिडेंट छः जनरल सेक्रेटरी छः सेक्रेटरी और बाकी मेंबर। इस सभा के मुख्य अतिथि के रूप में वहां के विधायक आलोक माजी खुद उपस्थित थे। तृणमूल माइनॉरिटी सेल के डिस्ट्रिक्ट प्रेसिडेंट सैयद मोहम्मद अफरोज जी ने ब्लॉक कमेटी की घोषणा की।

सभी को आने वाला विधानसभा में मिलजुल कर काम करने की नसीहत दी तथा घर घर जाकर लोगों से मिलकर दीदी की तीसरी बार सरकार बनाने के लिए वोट देने के लिए कहना होगा स्वस्थ साथी कार्ड और मां की रसोई योजना के बारे में सब को बताना है और उसका लाभ सभी को मिले इसके लिए हम सबको प्रयत्न करना होगा। आलोक माजी ने कहा कि सभी को मिलजुलकर दीदी को तीसरी बार मुख्यमंत्री बनाना है।

द्वारे द्वारे सरकार और स्वास्थ्य साथी प्रकल्प से लोगों से बहुत ही अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। जन्म से मृत्यु तक गरीब जरूरतमंद लोगों के लिए ममता बनर्जी की सरकार ने 72 प्रकल्प दिये है। और बंगाल का हर गरीब मनुष्य किसी न किसी प्रकल्प से जुड़ा हुआ है।दूसरे राज्यों की तुलना में यहां की जनता काफी समझदार है इसलिए वह ममता बनर्जी को हर हाल में तीसरी बार सरकार बनाने का मौका देंगे।


इस सभा में मुख्य रूप से उपस्थित थे सैयद राशिद मुकेश झा श्रीकांत दास रियाज राजू माधव दास बेवी खातून मुख्य रूप से उपस्थित थे।

Leave a Reply