ASANSOL

पूर्व रेलवे जीएम से मिला रानीगंज चेंबर प्रतिनिधिमंडल

बंगाल मिरर, रानीगंज: रानीगंज चेंबर ऑफ कॉमर्स के एक प्रतिनिधिमंडल ने इसके अध्यक्ष श्री संदीप भालोटिया के नेतृत्व में रेलवे के पूर्वी क्षेत्र के जनरल मैनेजर श्री मनोज जोशी से मुलाकात की एवं उनको सम्मानित किया । श्री भालोटिया ने बताया कि डिविजनल रेलवे मैनेजर श्री सुमित सरकार को भी उन लोगों ने सम्मानित किया।

इसके साथ ही उन्होंने रानीगंज चेंबर ऑफ कॉमर्स की तरफ से एक मांग पत्र रखा जिसमें वनांचल एक्सप्रेस एवं जन शताब्दी एक्सप्रेस का रानीगंज में ठहराव सुबह 9:00 बजे से लेकर 12:00 बजे के बीच हावड़ा या सियालदह के लिए, दिल्ली के लिए आसनसोल से सुबह 8:00 बजे तक पहुंचने के लिए एवं उसी दिन वापस आने के लिए राजधानी की तर्ज पर ट्रेन , विभिन्न कई ट्रेनों की फ्रीक्वेंसी में बढ़ोतरी, बांकुरा रेल लाइन को बांकुरा तक जोड़ने का प्रस्ताव, रानीगंज रेलवे स्टेशन को विभिन्न मूलभूत सुविधाओ जैसे 3 और 4 नंबर प्लेटफार्म पर ट्रेन की व्यवस्था, वाईफाई एवं सीसीटीवी की व्यवस्था रानीगंज में सलाहकार समिति की व्यवस्था एवं कई लोकल ट्रेनों को जोड़ने के अलावा अन्य कई मांगे शामिल थी।

श्री जोशी ने बताया कि उन्होंने उनकी मांगों को गंभीरता से लिया है एवं शीघ्र कुछ मांगे इसमें से पूरी करने की वह चेष्टा करेंगे। प्रतिनिधिमंडल में श्री महेश खेड़िया एवं विनोद गुप्ता शामिल थे।

Leave a Reply