ASANSOL

भाजपा शक्ति केन्द्र प्रमुख को धमकी का आरोप, शिकायत

बंगाल मिरर, आसनसोल : विधानसभा चुनाव से पहले  आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो चुका है।   आसनसोल उत्तर थानान्तर्गत 14 नंबर वार्ड निवासी भाजपा शक्ति केंद्र प्रमुख पार्थो गांगुली को रविवार की रात कल्ला सेंट्रल हॉस्पिटल के पास स्थित उनके दुकान पर कुछ युवकों ने आकर शराब के नशे में उन्हें डराया एवं धमकाया। शराब के नशे में युवकों ने उन्हें कहा कि चुनाव तक घर में चुप चाप रहो। भाजपा का प्रचार प्रसार करना बंद कर दो नहीं तो परिवार से हाथ धोना पड़ेगा। बाल बच्चे अनाथ हो जाएंगे। इसकी सूचना उन्होंने भाजपा के जिला स्तरीय नेताओं को दी।

इस मौके पर उन्होंने कहा कि भाजपा नेता कृष्णा प्रसाद के साथ उत्तर थाना में जाकर उन लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराया। उन्होंने कहा कि भाजपा मेरा अपना परिवार है। परिवार के सदस्य मेरे साथ रहे ताकि हम चुनाव प्रचार अच्छे से एवं निर्भय होकर कर सके। वहीं भाजपा नेता कृष्णा प्रसाद ने कहा कि उत्तर थाना में आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है।

इसके अलावा इसकी सूचना जिला चुनाव अधिकारी, पुलिस आयुक्त को दी जाएगी। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि विरोधी दल के लोग भाजपा से डर गए हैं। इसलिए भाजपा के समर्थकों को डरा धमका रहे हैं। यहां तक कि उन्हें जान से मारने की धमकी भी दे रहे हैं। अब भाजपा समर्थक और अन्याय बर्दास्त नहीं कर सकती है।

Leave a Reply