ASANSOLASANSOL-BURNPURPoliticsPOLL 2021

तूफानी दौरे पर आसनसोल पहुंचे नरोत्तम मिश्र, दी चेतावनी

बंगाल मिरर, सुजीत बाल्मीकि,  बर्नपुर :  मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा अपने दो दिवसीय तूफानी दौरे पर आसनसोल पहुंचे। उनके आने के पहले मंगलवार की भारतीय जनता युवा मोर्चा दिग्विजय सिंह के घर पर अंधाधुंध गोलियां चली। बुधवार की सुबह नरोत्तम मिश्रा बर्नपुर दिग्विजय सिंह के घर पहुंचे। घटना की पूरी जानकारी लेने के बाद पत्रकारों से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि तृणमूल कांग्रेस के गुंडे, अपराधी प्रवृत्ति एवं माफिया के सरगना बौखलाहट में है। 

उनकी समझ में आ रहा है कि 2 मई को दीदी जा रही है। यह मुहावरा सबकी जुबान पर है। बौखलाहट के कारण वह डराने एवं धमकाने की कोशिश कर रहे हैं।  फायरिंग की निंदा करने के साथ-साथ चेतावनी भी देना चाहता हूं। भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता दिग्विजय सिंह के लिए जान लगा देंगे। दिग्विजय सिंह अकेला नहीं है। इस भ्रम में नहीं रहे। उन्होंने कहा कि इस प्रकार की घटना करने वाले हम से बच नहीं पाएंगे। वह जहां भी छुपे है, वह यदि पाताल में भी छुपे होंगे तो हम ढूंढ कर खींचकर निकाल कर लाएंगे।

तृणमूल के जितने भी अपराधी प्रवृत्ति के लोग हैं उनकी समय सीमा तय है। 2 मई के बाद एक भी नहीं बचेंगे। सभी जेल के अंदर होंगे। यह सब तृणमूल के द्वारा प्रायोजित लोग हैं जो भाजपा को डरा रहे हैं। उन्होंने कहा कि शेर के बच्चे सियारों से दहशत में रहेंगे तो जंगल में कैसे रह पाएंगे। पूरे घटना की शिकायत पार्टी स्तर से चुनाव आयोग से की जाएगी। जल्द कार्रवाई की मांग की जाएगी।

वहीं उन्होंने कहा कि यहां के जिला अधिकारी, कमिश्नर को चेतावनी देना चाहता हूं कि तृणमूल के कार्यकर्ता बनकर काम करेगा तो बाद में उन्हें काफी दिक्कतों की सामना करनी होगी। सरकार आती जाती रहती है। यदि कोई व्यक्ति तृणमूल के कार्यकर्ता बनकर काम करता है तो 3 मई के बाद किसी को भी नहीं छोड़ा जाएगा। आप ना तो इस पक्ष के हैं ना उस वक्त के निष्पक्ष होकर काम करें। 

Leave a Reply