ASANSOL

ममता बनर्जी की तस्वीर को किया विकृत, तनाव

भातार के नित्यानंदपुर गांव में व्यापक राजनीतिक तनाव की स्थिति

बंगाल मिरर, पूर्वी बर्दवान: – मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की तस्वीर को किया विकृत, इस कारण बर्दवान जिले के भतार थाना अंतर्गत नित्यानंदपुर गांव में, मुख्यमंत्री की तस्वीर सिर पर सिंदूर और माथे पर टीका लगाने के कारण इलाके में तनाव है । उत्तेजना इससे राजनीतिक तनाव स्थिति हो गई और लोगों में रूस और उत्तेजना देखने को मिल रहा है कार्य कार्यकर्ता तृणमूल कांग्रेस के इस घटना से काफी गुस्साए हुए हैं और निंदा कर रहे हैं इस घटना की शिकायत पुलिस थाना में की ।

उन लोगों ने यह घटना सुनने के बाद घटनास्थल में पहुंच कर देखा ममता बनर्जी की तस्वीर के साथ छेड़छाड़ किया गया उसके बाद उन लोगों ने पुलिस को खबर की घटनास्थल में पूरी एवं इलेक्शन कमीशन के लोग पहुंचे फिलहाल पुलिस मामले को शांत कराने का प्रयास कर रही है तलाश कर रही है किसने यह हरकत की है तृणमूल कांग्रेस का आरोप है बीजेपी के उपद्रवी ने यह किया है।

भतार ब्लॉक युवा तृणमूल कांग्रेस के उपाध्यक्ष जुल्फिकार अली ने कहा, “मुझे खबर मिली है कि नित्यानंदपुर गांव में हमारे नेत्री की तस्वीर विकृत कर दी गई है।”
बेहद निंदनीय घटना।ऐसी गंदी राजनीति को स्वीकार नहीं किया जा सकता।
भाजपा की साजिश का कारण यह है कि जिस फोटो पर यह घटना हुई, उसके बगल में भाजपा का पार्टी कार्यालय है। इस संबंध में भतार पुलिस स्टेशन और चुनाव आयोग से लिखित शिकायत करेंगे

दूसरी ओर, भाजपा ने इस घटना से इनकार किया है।भाजपा के राजू सिंह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ऐसी राजनीति में शामिल नहीं होती है। वे ऐसी राजनीति में विश्वास नहीं करते हैं।पूरी घटना पर केंद्रित नित्यानंदपुर गांव में राजनीतिक तनाव है।

Leave a Reply