ASANSOL

अपना कीमती वोट बेकार ना करें : मलय घटक

मलय घटक के समर्थन में चौरसिया समाज की सभा

बंगाल मिरर, आसनसोल: आज वार्ड नंबर 44 के नया धर्मशाला में आसनसोल उत्तर विधानसभा के तृणमूल प्रार्थी मलय घटक के समर्थन में चौरसिया समाज की ओर से एक सभा का आयोजन किया गया। इस सभा में मुख्य रूप से उपस्थित थे आसनसोल block-1 के प्रेसिडेंट राकेट चटर्जी पूर्व पार्षद उमा श्रॉफ नरेश चौरसिया गौतम चौरसिया कवल चौरसिया बिमल जालान मुकेश झा मुकेश शर्मा निताई नाग बबलू नाग शंकर चौरसिया देवेंद्र चौरसिया जितेंद्र चौरसिया और चौरसिया समाज के सैकड़ों लोग।

इस अवसर पर मलय घटक ने कहा कि बंगाल में हिंदी भाषा भाषियों के लिए ममता बनर्जी की सरकार ने काफी काम किया है दूसरे राज्यों की तुलना में यहां पर हिंदी भाषा भाषी लोग शांति से रह रहे हैं अपना बिजनेस नौकरी इत्यादि सब कर रहे हैं कहीं कोई परेशानी नहीं। आप लोगों के लिए हिंदी यूनिवर्सिटी की स्थापना की गई

  • election advt mj
  • election advt

यहां के कॉलेजों में हिंदी की पढ़ाई शुरू हुई पहले लोग वर्द्बमान जाते थे। नये हिंदी स्कूलों की स्थापना की गई अब सभी हिंदी स्कूलों में उच्च माध्यमिक की पढ़ाई होती है। ममता बनर्जी ने कभी आप लोगों से भेदभाव नहीं किया है। कन्याश्री सबूज साथी रूपश्री मिड डे मील इन सब बातों का जिक्र किया। आप लोग किसी के बहकावे में ना आकर किसी लालच में ना आकर अपना कीमती वोट बेकार ना करें। बीजेपी केवल बोलती है और करती है सिर्फ अंबानी अडानी के लिए। ममता बनर्जी को तीसरी बार मुख्यमंत्री बनाने का आह्वान मलय घटक ने लोगों से किया।

Leave a Reply