ASANSOL

डकैती की साजिश नाकाम कर पुलिस ने 5 को दबोचा, एक को लिया रिमांड पर

बंगाल मिरर, एस सिंह क्राइम रिपोर्टर,आसनसोल-आसनसोल उत्तर थाना पुलिस तथा आरपीएफ के अधिकारियों की संयुक्त तत्वाधान में रेलपार इलाके में सघन छापेमारी अभियान चलाकर डकैती करने की साजिश रच रहे 5 आरोपित मोहम्मद मुख्तार, रियाज अंसारी, प्रकाश रविदास, राजकुमार मुद्रा तथा मोहम्मद इमरान को गिरफ्तार किया गया। तलाशी के दौरान इनके पास से पाइपगन, भुजाली, रॉड, चाकू आदि हथियार बरामद किये गए। पकड़े गए आरोपितों को बुधवार को आसनसोल कोर्ट में हाजिर किया गया।

पुलिस के अधिकारी उक्त पूरे मामले पर अपनी छानबीन की प्रक्रिया पूरी करने के लिए आरोपियों में से रियाज अंसारी की दस दिन की रिमांड की मांग कोर्ट से की। कोर्ट ने मामले पर सुनवाई करते हुए आरोपित की सात दिन की रिमांड मंजूर कर उसे पुलिस के हवाले कर दिया। बाकी के आरोपियों की जमानत खारिज कर उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

  • advt election
  • election advt mj
  • election advt

ज्ञात हो कि बीते मंगलवार की देर रात पेट्रोलिंग ड्यूटी के दौरान आरपीएफ के स्तर से पुलिस को सूचना मिली थी कि कुछ लोग रेलपार इलाके में इकट्ठे होकर डकैती करने की साजिश रच रहे हैं। इसके बाद उनके संयुक्त तत्वाधान में छापेमारी की गई और उनके इरादों को नाकाम कर बंगाल झारखंड से आये पांच लोगों को दबोच लिया गया।

आसनसोल रेल मंडल के आरपीएफ कमांडेंट चंद्र मोहन मिश्र ने की उन्होंने बताया कि आरपीएफ के पास सूचना तिनकी कुछ बाहर से आये अपराधी आसनसोल स्टेशन में किसी ट्रैन में डाका डालेंगे इसके बाद यह आपरेशन चलाया गया

Leave a Reply