ASANSOL

जितेंद्र का वार : तृणमूल ने हार की स्वीकार, कर रहे दुष्प्रचार, दासू पर भी साधा निशाना

बंगाल मिरर, आसनसोल : पांडवेश्वर विधानसभा क्षेत्र के भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार जितेंद्र तिवारी ने तृणमूल कांग्रेस पर हमला बोला है। निगाह ऋतिक होटल में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उन्होंने कहा कि तृणमूल कांग्रेस ने हार स्वीकार कर ली है जिले में 90 होना तय है यही कारण है कि तृणमूल अब दुष्प्रचार पर उतर आई है विभिन्न अखबार के समाचार पत्रों को छेड़छाड़ कर दुष्प्रचार किया जा रहा है।

उन्होंने आरोप लगाया कि तृणमूल कांग्रेस द्वारा सोशल मीडिया एवं विभिन्न माध्यम पर भाजपा के भारतीयों के खिलाफ दुष्प्रचार फैलाए जा रहे हैं उन्होंने जनता से अपील की कि जनता सजग होकर जागरूक होकर देखे क्या सही है क्या गलत है लोगों के पास अखबार के खबर को फर्जी तरीके से भेजा जा रहा है जबकि वह खबर अखबार में छपी ही नहीं है इस पर प्रमाणित हो रहा है कि तृणमूल ने हार मान ली है

वही प्रदेश तृणमूल सचिव भी शिवदासन दासु द्वारा लगाए गए आरोपों पर निशाना साधते हुए कहा कि चुनाव में जीत कर चुनाव के बारे में बोले । जो आज तक एक पार्षद और एक भी चुनाव नहीं जीत पाए हैं वह चुनाव के बारे में क्या बोलेंगे ? वह पहले कोई चुनाव जीत ले उसके बाद चुनाव के बारे में बोले तो अच्छा लगेगा । उन्होंने कहा कि उन्हें उनकी पार्टी के उम्मीदवार ही नहीं पूछ रहे हैं। इसलिए तो मीडिया में चर्चा में रहने के लिए रोजाना बयानबाजी कर रहे हैं।

वह इसके बाद वी शिवदासन दासू ने कहा कि वह हद में रह कर बोले हद से बाहर जाएंगे तो वह उन्हें उनकी औकात दिखा सकते हैं

Leave a Reply