ASANSOLPANDESWAR-ANDAL

रानीगंज और पांडवेश्वर के 700 लोग शामिल हुए भाजपा में


मध्यप्रदेश के गृहमंत्री डा. नरोत्तम मिश्रा ने थमाया झंडा

बंगाल मिरर, आसनसोल (Asansol News) : गुरुवार को पांडवेश्वर और रानीगंज के सैकड़ो तृणमूल सहित विभिन्न राजनीति दल के सैकड़ो समर्थकों ने मध्य प्रदेश के गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) के हाथ से भाजपा के झंडा थामकर भाजपा BJP में शामिल हुए।  मौके पर मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा के अलावा भाजपा नेता सह विशिष्ट समाजसेवी कृष्णा प्रसाद, युवा नेता दुर्गेश नागी, सुजीत धीवर, परशुराम भुइया आदि  उपस्थित थे।

डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि रानीगंज और पांडवेश्वर के लगभग 700 लोगों ने भाजपा का दामन थामा। उन्होंने कहा कि रानीगंज और पांडवेश्वर विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न इलाकों से तृणमूल और अन्य दलो से आये सैकडों लोगों ने भाजपा का दामन थाम लिया । उन्होंने कहा कि सभी को दल में स्वागत किया। उन्होंने कहा कि चुंकि भाजपा एक राष्ट्रीय दल है। इसी वजह से आज भाजपा में शामिल होने वाले सभी राष्ट्र की मुख्यधारा में शामिल हो गये।  उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी एक वैश्विक नेता हैं।

उन्होंने बंगाल की बदहाली के लिए आजादी के बाद कांग्रेस, वामफ्रंट और तृणमूल कांग्रेस की सरकार को जिम्मेदार ठहराया। नरोत्तम मिश्रा ने दावा किया कि भाजपा चाहती है कि बंगाल एक बार फिर से इस देश को आर्थिक आध्यात्मिक सहित जीवन के सभी क्षेत्रों में दिशा दिखाए। उन्होंने कांग्रेस वामफ्रंट और तृणमूल पर कटाक्ष करते हुए कहा कि उन्होंने गरीबी हटाने के नाम पर गरीबों को हटाने का काम किया।

वहीं भाजपा ने जनता से किया हुआ हर वादा निभाया है। यही वजह है कि आज सैकडों की तादाद में नौजवानों ने भाजपा का दामन थाम लिया । नरोत्तम मिश्रा ने दावा किया कि बंगाल की जनता ने अपने भूमिपुत्र डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के हाथों बनी भाजपा के हाथों में बंगाल की कमान सौंपने का मन बना चुकी है। इ

Leave a Reply