ASANSOLASANSOL-BURNPUR

आसनसोल में फिर एक अधिवक्ता पर जानलेवा हमला, आरोपी अबतक पुलिस की गिरफ्त से बाहर

बंगाल मिरर ,आसनसोल: शुक्रवार को बर्नपुर गर्ल्स हाई स्कूल के समीप आसनसोल जिला कोर्ट के अधिवक्ता पवन जैसवाल पर जानलेवा हमला करने तथा उनके पैसों व सोने की चेन की छिनतई करने के मामले में थाने में लिखित शिकायत करने के बाद भी पुलिस प्रशासन खामोश है। बताया जाता है कि बीते 30 अप्रैल की रात जब अधिवक्ता पवन जैसवाल अपने घर लौट रहे थे, तभी बर्नपुर गर्ल्स हाई स्कूल के पास कुछ असामाजिक तत्वों ने मिलकर उनपर जानलेवा हमला कर उनसे उनके पैसों व सोने की चेन की छिनतई कर ली थी। इस हमले में उनके सिर व हाथ में भी काफी गहरी चोट आई हैं।

उन्होंने उक्त मामले को लेकर हीरापुर थाने में अजय कुमार पांडेय तथा आलोक वर्मा नामक 2 युवकों के अलावा 3 अज्ञात लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। हालांकि वे सभी आरोपित अबतक पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं। वहीं उक्त घटना के संबंध में मामले के जांच अधिकारी ने जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया है।

आपको बता दें कि अभी कुछ दिन पहले ही आसनसोल के दो अधिवक्ताओं के साथ इस प्रकार की घटना घटित हुई थी। वहीं आये दिन अधिवक्ताओं के साथ घट रही इस प्रकार की घटनाओं को लेकर आसनसोल कोर्ट के वकीलों में काफी रोष है। कुछ वकीलों का कहना है कि आरोपी चाहे जो कोई भी क्यों न हो उन्हें बक्शा नहीं जाएगा।

Leave a Reply