ASANSOLDURGAPURFEATUREDPANDESWAR-ANDAL

जनता ने दलबदलुओं को नकारा

बंगाल मिरर, आसनसोल : पश्चिम बर्द्धमान जिले की जनता ने दलबदलुओं को विधानसभा चुनाव में नकार दिया। जिले में तीन दलबदलुओं को हार का मुंह देखना पड़ा। इसमें दो विधायक थे। इसमें सबसे अधिक चर्चित नाम पांडवेश्वर के विधायक रहे जितेन्द्र तिवारी और एसबीएसटीसी के चेयरमैन रहे रि. कर्नल दीप्तांशु चौधरी का है। वहीं तीसरा नाम आइएनटीटीयूसी जिलाध्यक्ष एवं विधायक रहे विश्वनाथ पड़ियाल का है।

जितेन्द्र तिवारी कुछ महीने पहले ही नाटकीय ढँग से भाजपा में शामिल हुए थे। वहीं दीप्तांशु चौधरी ने शुभेंदु अधिकारी के साथ ही भाजपा का दामन थामा था। दोनों को ही भाजपा ने इस बार टिकट दिया। जितेन्द्र तिवारी पांडवेश्वर से और दीप्तांशु दुर्गापुर पूर्व से चुनाव लड़े। टीएमसी में रहते हुए जितेन्द्र तिवारी मेयर, विधायक और जिलाध्यक्ष भी थे। वहीं दीप्तांशु सीएम ग्रीवांस सेल के चेयरमैन हुआ करते थे, फिर उन्हें एसबीएसटीसी का चेयरमैन नियु्क्त कर दिया गया। लेकिन दोनों ने टीएमसी छोड़कर चुनाव से पहले भाजपा का दामन थामा। पर जनता ने इनपर भरोसा नहीं जताया।

वहीं विश्वनाथ पड़ियाल 2016 में कांग्रेस के टिकट पर वाममोर्चा के समर्थन से चुनाव जीता था। लेकिन कुछ समय बाद ही वह टीएमसी में आ गये। इस बार टीएमसी के टिकट पर चुनाव लड़ा। लेकिन जनता ने उन्हें भी नकार दिया।

Leave a Reply