ASANSOL

मलय को कार्यकर्ताओं ने किया सम्मानित, कहा भू-माफियाओं पर कसेंगे नकेल

बंगाल मिरर, सुजीत बाल्मीकि, आसनसोल : आसनसोल उत्तर विधानसभा क्षेत्र में तृणमूल कांग्रेस की जीत एवं हैट्रिक बनाने की खुशी में बुधवार को रवींद्र भवन में उत्तर विधानसभा के कार्यकर्ताओं को लेकर  बैठक की गई। विधायक मलय घटक को  कार्यकर्ताओं ने माला पहनाकर एवं गुलदस्ता देकर सम्मानित किया गया। इस मौके पर आसनसोल नगर निगम प्रशासक सह तृणमूल कांग्रेस जिला महासचिव अमरनाथ चटर्जी, प्रशासनिक बोर्ड सदस्य अभिजीत घटक, श्याम सोरेन, गुलाम सरवर, उत्पल सिन्हा, गुरुदास चटर्जी, शाहिद परवेज, जीतू सिंह, शकील अहमद, सैय्यद अफरोज, मनोज यादव,  मुकेश झा, पिन्टू गुप्ता,  बिमल जालान, मनोज रजक सहित अन्य उपस्थित थे।

भू-माफियाओं पर कसेंगे नकेल

वहीं विधायक मलय घटक ने पार्टी कार्यकर्ताओं को संयम बरतने का निर्देश दिया है। । समाज में सभी के साथ चलना है। किसी भी तरह से शक्ति का प्रयोग नहीं किया जा सकता है या कानून का दुरुपयोग नहीं किया जा सकता है। यदि ऐसी कोई संभावना देखा जाए या सुनने मिले तो पार्टी के उच्च अधिकारियों के साथ प्रशासन को सूचित करें। आसनसोल उत्तर विधानसभा में भू-माफियाओं के खिलाफ मुखर हो गए। उन्होंने कहा कि इस तरह की गतिविधियों में शामिल लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। इसके लिए जमी रक्षा कमेटी बनाई जायेगी।

उन्होंने कहा कि भाजपा समर्थक भू-माफिया इन अवैध गतिविधियों में शामिल है। जल्द से जल्द उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। हालांकि, उन्होंने पार्टी के सक्रिय समर्थकों को किसी भी तरह से इस तरह की अवैध गतिविधियों में शामिल नहीं होने का निर्देश दिया।

read also ममता के शपथ लेते ही आसनसोल में कार्यकर्ताओं का जश्न 

Leave a Reply