ASANSOL

लॉकडाउन से पहले शराब दुकान पर कतार, भूले कोरोना का डर

बंगाल मिरर, आसनसोल : पश्चिम बंगाल में लॉकडाउन को घोषणा होते ही लोगों में कोरोना से ज्यादा डर लॉकडाउन में शराब नहीं मिलने की है। पश्चिम बंगाल में बढ़ते कोरोना के मामले को देखते हुए लिया गया बड़ा फैसला 16 से 30 मई तक कड़े पाबंदियों के साथ आंशिक लॉकडाउन की घोषणा की गई है।

 जिसमें जरूरी सेवाओं को छोड़कर सभी सेवाएं बंद रहेंगे। यह सूचना मिलते ही लोगों ने शराब की दुकानों के बाहर लंबी कतार लगाकर शराब लेने के लिए पहुंचे। जहां न तो लोग सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते दिखे और न ही किसी गाइडलाइन का पालन देखा गया। 

कोरोना जैसे भयावह बीमारी शायद इनके लिए है ही नहीं। इसमें चौंकाने वाली बात यह है कि इस तरह की तस्वीरें किसी एक क्षेत्र से नहीं बल्कि दुर्गापुर, आसनसोल के अलावा कई जगहों से आ रही है। जहां पर लॉक डाउन की घोषणा के बाद से लोग शराब के लिए शराब की दुकान के बाहर भीड़ लगाकर खड़े हैं।

ऐसे में इन्हें देखकर यही कहा जा सकता है कि यह लोग कोरोना जैसे खतरनाक बीमारी को खुलेआम न्योता दे रहे हैं। हालांकि शराब की दुकान के बाहर इस तरह की भीड़ को देखकर पुलिस मौके पर पहुंची और दुकान को बंद करवा कर भीड़ को खाली करवाया।

Leave a Reply