ASANSOL

PM मोदी पर CM ममता बरसीं, कहा मुद्दों से मुंह छिपाकर भाग रहे

बंगाल मिरर, राज्य ब्यूरो, कोलकाता : CM ममता बनर्जी ने प्रेस कांफ्रेंस कर PM मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि ‘कैज़ुअल सुपर फ्लॉप मीटिंग रही.”कोरोना को लेकर बैठक हुई थी, प्रधानमंत्री ने इस बारे में कुछ खास नहीं कहा। उन्होंने यह नहीं बताया कि ऑक्सीजन की आपूर्ति या वैक्सीन कैसे मुहैया कराई जाएगी। हमारे भी सवाल थे। हम भी कागज लेकर तैयार बात करने के लिए तैयार थे। लेकिन मुझे कहने का मौका नहीं मिला। कोरोना से जुड़ी बैठक में वह इतने कैजुअल कैसे हो गए। यह मीटिंग सबसे कैजुअल फ्लॉप मीटिंग थी।” 

3 करोड़ वैक्सीन मांगे थे, 13 लाख भी नहीं मिले

उन्होंने कहा कि वर्चुअल बैठक में पीएम ने सिर्फ अपनी बात की, हमारी बातें सुनी ही नहीं, सिर्फ भाजपा शासित राज्यों के कुछ डीएम से बातें की। मुख्यमंत्रियों से कठपुतली की तरह बर्ताव किया गया। इससे अपमानित महसूस कर रही है। यह संवैधानिक ढांचे पर हमला है।आज कोरोना संकट से पूरा देश जूझ रहा है। देश में वैक्सीन नहीं है, दवा नहीं है, आक्सीजन नहीं है। गंगा नदी में सैकड़ों लाशें बह रही है। इस पर उनका कोई ध्यान नहीं है। मुद्दों से मुहं छुपाकर भाग रहे हैं।

बंगाल में 10 करोड़ लोग हैं, मैनें 3 करोड़ वैक्सीन मांगे थे। अब तक 24 लाख वैक्सीन मिलने चाहिए थे। लेकिन 13 लाख भी नहीं मिले।   नारदा के बारे में पूछे जाने पर ममता ने कहा, ‘यह राजनीतिक बदले की कोशिश है। बॉबी बहुत काम करते हैं, और वह राज्य में कोविशिल्ड टीका लगाने वाले पहले व्यक्ति थे। उन्होंने बॉबी और सुब्रत दा को हिरासत में लिया है। मुझे उम्मीद है कि इसमें न्याय मिलेगा।”

read also अब पश्चिम बंगाल में दस्तक दे सकता है Cyclone ‘यस’, मौसम विभाग ने राज्य सरकार को भेजा अलर्ट, जानें कैसे रखे जाते हैं चक्रवाती तूफानों के नाम 

Leave a Reply