ASANSOL

बेवजह बाहर निकलने पर पुलिस ने करवाई उठक-बैठक, उतारे कोरोना भूत

बंगाल मिरर, सुजीत बाल्मीकि,आसनसोल : पश्चिम बर्दवान जिला प्रशासन आसनसोल दुर्गापुर पुलिस कमिश्नरेट पुलिस प्रशासन के द्वारा लाख माईकिंग करवाने, कोरोना के दिशा निर्देश का पालन करने के लिए जागरूकता अभियान चलाने की बावजूद भी ऐसे नागरिक है की सुधरने का नाम नही ले रहे है। लॉकडाउन के दिशा निर्देश ताक पर रख बेवजह घर से बाहर निकलने से बाज नहीं आ रहे। तमाम टीवी चैनलों और समाचार पत्रों में पढ़ने देखने पर कि जो लोग बेवजह घर से बाहर निकल रहे हैं। पुलिस उनके साथ सख्ती बरतेगी। उन पर कानूनी कार्रवाई भी की जाएगी। इसके बावजूद भी उनमें कोई खौफ नहीं है। कुछ ऐसे ही लोगो के खिलाफ आसनसोल पुलिस की ओर से सख्ती अपनाई जा रही है।

रविवार को आसनसोल के हॉटन रोड़ और इसके आस पास के इलाकों में बिना वजह सड़को पर निकल रहे ऑटो चालकों के साथ ही आम लोगो को भी पुलिस ने रोककर उनसे उठक बैठक करवायी। इसके बाद पुलिस ने इन लोगों को पीड़ा वजह घर से बाहर नहीं निकलने की चेतावनी देते हुए वापस घर भेजी। राज्य सरकार पश्चिम बर्दवान जिला सहित राज्य में कोरोना संक्रमण के फैलाव को रोकने और इसके चेन तोड़ने के लिए लॉकडाउन की घोषणा की है। लोगों को कोई असुविधा ना हो इसलिए 3 घंटे बाजार खोलने का भी निर्देश दिया गया है।

ऑटो टोटो टैक्सी चालकों को आकस्मिक स्थिति में अस्पताल या रेलवे स्टेशन जाने की छूट है। लेकिन कुछ लोग इस ढिलाई का नाजायज फायदा उठा रहे हैं। जो उनके सेहत के साथ समाज के अन्य लोगों के सेहत के लिए भी खतरनाक है।

Leave a Reply