ASANSOLASANSOL-BURNPURKULTI-BARAKARPANDESWAR-ANDALRANIGANJ-JAMURIA

टीएमसी से आये नेताओं के कारण हारी भाजपा : शंकर चौधरी

भाजपा में अंतर्कलह शुरू

बंगाल मिरर, आसनसोल : विधानसभा चुनाव में मिली हार के बाद भाजपा में अंतर्कलह शुरू हो गया। पुराने और नये भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच खाई गहरी होती जा रही है। पुराने कार्यकर्ता हार का ठीकरा टीएमसी से भाजपा में आये नये कार्यकर्ताओं पर फोड़ रहे हैं। आसनसोल जिला में भाजपा के पुराने कार्यकर्ताओं को योग्य सम्मान मिले इसे लेकर एक कमेटी बनायी गई है। जिसका संयोजक शंकर चौधरी और विवेकानंद भट्टाचार्या को बनाया गया है। उनके नेतृत्व में बुधवार शाम को गुजरात भवन में बैठक की गई।इस दौरान भाजपा नेता ओमनारायण प्रसाद, डा. प्रमोद पाठक, पवन सिंह आदि मौजूद थे। 
 

बैठक के बाद संयोजक शंकर चौधरी ने बताया कि बैठक में तय किया गया कि आसनसोल नगरनिगम का चुनाव होने वाला है। वहीं जिला कमेटी का अध्यक्ष और कमेटी चुनी जानी है। जो पार्टी के समर्पित, निष्ठावान कार्यकर्ता हैं। उन्हें ही योग्य स्थान मिलना चाहिए। चुनाव में भी जो भाजपा के पुराने कार्यकर्ता हैं, उन्हें ही उम्मीदवार बनाया जाये।

read also रेलपार में दो गुटों में झड़प, कई घायल 


 हाल ही में संपन्न विधानसभा चुनाव में टीएमसी से आये 150 लोगों को उम्मीदवार बनाया गया था। जिसमें अधिकांश हार गये। बंगाल की जनता बदलाव चाह रही थी। लेकिन इन लोगों के कारण हमलोगों और जनता की आशाओं पर पानी फिर गया। उन्होंने कहा कि प्रदेश नेतृत्व को इस मांग को लेकर सभी नेताओं की ओर से संयुक्त ज्ञापन सौंपा जायेगा। विवेकानंद भट्टाचार्या ने कहा कि जो भी जिलाध्यक्ष बने, वह भाजपा के पुराने कार्यकर्ता हो। इसे लेकर चर्चा की गई।


read also रेलपार से भारी मात्रा में गांजा जब्त, ग्यासुद्दीन समेत 5 गिरफ्तार

Leave a Reply