RANIGANJ-JAMURIA

रक्त संकट दूर करने के लिए आगे आए शिक्षक

पश्चिम बंगाल तृणमूल माध्यमिक शिक्षक समिति जामुड़िया ब्लॉक की ओर से एक रक्तदान शिविर का आयोजन

बंगाल मिरर, सोनू, जामुड़िया: आज पश्चिम बंगाल तृणमूल माध्यमिक शिक्षक समिति जमुरिया ब्लॉक की ओर से एक रक्तदान शिविर का आयोजन श्रीपुर गर्ल्स हाई स्कूल में संपन्न हुआ। इस रक्तदान शिविर में 25 शिक्षकों ने रक्तदान किया और रक्त को संग्रह कर जिला अस्पताल में जमा कराया गया। इस रक्तदान का आयोजन जमुरिया ब्लॉक के शिक्षक संगठन के प्रेसिडेंट रामप्रकाश भट्टाचार्य की देखरेख में संपन्न हुआ।

इस अवसर पर मुख्य रूप से उपस्थित थे जामुड़िया विधानसभा के विधायक हरेराम सिंह। हरेराम सिंह ने कहा कि रक्तदान सबसे बड़ा महान दान है एक एक बूंद से लोगों की जान बचाई जा सकती है हमारी मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के निर्देशानुसार बहुत सारे जगहों पर रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया है शिक्षकों के द्वारा रक्तदान शिविर का आयोजन बहुत ही सराहनीय कदम है इसकी जितनी भी प्रशंसा की जाए कम है हमारे क्षेत्र में करोना महामारी के चलते अस्पतालों में खून की कमी हो गई है। इसलिए रक्तदान शिविर का आयोजन कर इस कमी को पूरा करने का प्रयास किया जा रहा है। जो रक्तदान कर रहे हैं उनको इस सामाजिक कार्य के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद भी दिया।

इस अवसर पर नगर निगम के प्रशासक बोर्ड के सदस्य पूर्ण शशि राय जमुरिया ब्लॉक1 के प्रेसिडेंट साधन राय उसका , डीआई ऑफ सेकेंडरी स्कूल के अजय पाल, मनोज यादव, जगदीश चटर्जी, दीपेंदु शाह, आदित्य कोनार, सुमित राय, मुकेश झा, सुमित चटर्जी, प्रतिभा नाथ रॉय, राजीव राय,संतोष साव, राजेश पासी मुख्य रूप से उपस्थित थे।

Leave a Reply