ASANSOL-BURNPURLatestNational

NJCS मीटिंग में SAIL मैनेजमेंट ने 4 नए प्रस्ताव दिए, यूनियनों ने नकारा, कल फिर बैठक

बंगाल मिरर, एस सिंह, बर्नपुर : आज की वर्चुअल NJCS मीटिंग में SAIL कर्मियों के वेज रिवीसीन को लेकर सेल मैनेजमेंट में 4 नए प्रस्ताव दिए।1) 10% MGB बेसिक DA के ऊपर + 6% VARIABLE पर्क्स नए रिवाइज्ड बेसिक के ऊपर + पुराने मिल रहे भत्ते के ऊपर बढ़ोतरी।2) MGB 10% बेसिक DA के ऊपर + 25% पर्क्स 2012 के बेसिक के हिसाब पर3) MGB 10% बेसिक DA के ऊपर + पर्क्स वेरिएबल 15 % नए रिवाइज्ड बेसिक के ऊपर4) MGB 10% बेसिक के ऊपर + FDA (FIXED DA) 1.1.2017 के बेसिक पर 2012 के WAGE बेसिक के हिसाब से + 35% वेरिएबल पर्क्स नए रिवाइज्ड बेसिक पर।

 NJCS मीटिंग में SAIL


इंटक नेता  हरजीत सिंह सिंह ने कहा कि  इस प्रस्ताव को सभी यूनियन ने एक साथ नकार दिया है, इंटक के राष्ट्रीय अध्यक्ष  संजीवा रेड्डी ने किसी भी तरह के इस तरह के प्रस्ताव से पहले MGB कितना दिया जाएगा इस पर बात की जाएगी और जो पर्क्स अभी पुराने बेसिक पर मिल रहा उससे कम का पर्क्स का प्रस्ताव अपमानजनक है। और कल सभी यूनियन पहले आपस मे बातचीत करने के बाद पुनः 3 बजे से NJCS की मीटिंग की जाएगी।

read also भाजपा को चुनौती नहीं दे पाएगा तीसरा या चौथा मोर्चा : पीके 


आज की मीटिंग का संचालन NJCS मीटिंग में SAIL ED PA कॉर्पोरेट  के के सिंह ने किया, आज की मीटिंग में मैनेजमेंट की तरफ से सभी बोर्ड ऑफ डायरेक्टर , इंटक की ओर से संजीवा रेड्डी,  सुशील बघेल, दी स पणिकर, बिकास घटक, हरजीत सिंह, सीटू की तरफ से  तपन सिंह, एटक के अध्यक्ष  रामेंद्र कुमार, HMS के अध्यक्ष  संजय वाडकर BMS की तरफ से देवेंद्र पांडेय समेत सभी सेंट्रल ट्रेड यूनियन के NJCS प्रतिनिधि उपस्थित थे। अब पूरे सेल कर्मियों की निगाह कल के होने वाले निर्णायक मीटिंग में रहेगी।

Leave a Reply