ASANSOL

माध्यमिक शिक्षक संगठन ने किया रक्तदान, बांटी खाद्य सामग्री

बंगाल मिरर, आसनसोल : आज दयानंद विद्यालय में तृणमूल माध्यमिक शिक्षक समिति आसनसोल नॉर्थ ब्लॉक1 की तरफ से एक रक्तदान शिविर का आयोजन एवं जरूरतमंद लोगों के के बीच खाद्य सामग्री का वितरण किया गया। इस रक्तदान शिविर में 30 शिक्षकों ने रक्तदान किया एवं 200 गरीब जरूरतमंद लोगों को खाद्य सामग्री मिला। इस अवसर पर प्रदेश के कानून एवं लोक निर्माण मंत्री मलय घटक उपस्थित थे उन्होंने दीप प्रज्वलित कर इस का शुभारंभ किया

उन्होंने कहा कि शिक्षक समाज का आईना होता है यह देखकर बहुत ही अच्छा लग रहा है शिक्षक भी सामाजिक कार्य में बढ़-चढ़कर के हिस्सा ले रहे हैं। हमारे जिले के शिक्षक संगठन पूरे लॉकडाउन में अच्छा कार्य किए हैं उसकी जितनी भी प्रशंसा की जाए कम है। जब भी जरूरत पड़ी शिक्षक संगठन सामाजिक कार्यों में आगे आए। उन्होंने कहा कि इस तरह का कार्यक्रम सभी ब्लॉकों में होना चाहिए जिससे कि दूसरों की भी आंखें खूले कि शिक्षक केवल कक्षा में नहीं पढ़ाते हैं समाजिक कार्यों में भी आगे रहते हैं।

मंच का संचालन सुमित राय एवं श्रीकांत दास ने मिलकर किया। इस अवसर पर मुख्य रूप से उपस्थित थे आसनसोल नगर निगम के बोर्ड अध्यक्ष अमर चटर्जी बोर्ड सदस्य अभिजीत घटक बोर्ड सदस्य पूर्ण शशि राय उत्पल सिन्हा डीआई अजय पाल एवं शिक्षकों में मृत्युंजय कुमार सिंह, नारायण पासवान जगदीश चटर्जी रामप्रकाश भट्टाचार्य दीपेंदू शाह आदित्य कोनार मुकेश झा उपेंद्र कुमार सिंह, सुनील ठाकुर मुख्य रूप से उपस्थित थे।

Leave a Reply